scriptयुवती से था प्रेम-प्रसंग, युवक की लाठी से पीट-पीट कर हत्या | Youth Murder in Love Affair in Bikaner | Patrika News
बीकानेर

युवती से था प्रेम-प्रसंग, युवक की लाठी से पीट-पीट कर हत्या

प्रेम-प्रसंग के चलते एक युवक को लाठी से पीट-पीट कर हत्या ( Youth Murder in Love Affair ) करने का मामला सामने आया है। पुलिस ने शव को स्थानीय अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है…

बीकानेरJun 15, 2020 / 07:51 am

dinesh

bikaner_murder.jpg
बीकानेर। प्रेम-प्रसंग के चलते एक युवक को लाठी से पीट-पीट कर हत्या ( Youth Murder in Love Affair ) करने का मामला सामने आया है। पुलिस ने शव को स्थानीय अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है। बाद में शव का पोस्टमार्टम करा कर परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया। मृतक के चाचा की रिपोर्ट पर छह नामजद सहित आठ-दस अन्य के खिलाफ मामला दर्ज कराया गया है।
छतरगढ़ एसएचओ सुरेन्द्र बारुपाल ने बताया कि रविवार सुबह 45 आरडी की आबादी के पास पक्की सड़क किनारे लहुलुहान हालत में एक युवक का शव मिला। शव की पहचान घड़साला के जालवाली निवासी अरशाद (25) पुत्र हनीफ खां के रूप में हुई है। मृतक के चाचा अमीर खां ने अरशाद की हत्या की आशंका जताई है। उसने दी रिपोर्ट में बताया कि अरशाद 13 जून की शाम को चार एमएलके निवासी अपने दोस्त कुलदीप पुत्र राजसिंह व 14 एमएलडी निवासी कपिल बिश्नोई पुत्र ओमप्रकाश से मिलने का कहकर गया था। इसके बाद वह घर पर नहीं आया। रविवार सुबह सूचना मिली कि लूण खां पंचायत में 45 आरडी की आबादी के पास पक्की सड़क पर एक युवक का शव पड़ा है। गांव के ही शौकत अली के मोबाइल पर मृतक की फोटो आई थी जो उसके भतीजे की थी।

अरशाद का एक युवती से था प्रेम-प्रसंग
एसएचओ के मुताबिक परिवादी ने बताया कि उसके भतीजे अरशाद का 45 आरडी में रहने वाली एक युवती से उसका प्रेम-प्रसंग था। उसके दोस्त कुलदीप व कपिल ने बताया कि 45 आरडी निवासी मंजूर खा की बेटी बसीरा उर्फ बाबू से अरशाद की दोस्ती थी। शनिवार को अरशाद के साथ 45 आरडी गए थे। यहां युवती के पिता मंजूर खां, भाई यारु खां, चाचा शरीफ खां सहित, जंगीर खां, रांझे खां, रोशन खा व आठ-दस अन्य लोगों ने बीच रास्ते में रोक लिया। उक्त सभी लोग पहले से वहां घात लगाए बैठे थे। यहां पहुंचते ही आरोपियों ने तीनों पर हमला बोल दिया। तब कुलदीप और कपिल जान बचाकर भाग गए। अरशाद को उन्होंने घर कर लाठियों से मारपीट की।

आरोपी फरार
प्रथम-दृष्टया मामला प्रेम-प्रसंग का लग रहा है। इसी रंजिश के चलते युवक की लाठियों से पीट-पीट कर हत्या की गई। हत्या की धारा में मामला दर्ज कर लिया गया है। आरोपी फरार है, जिनकी तलाश की जा रही है।
सुनील कुमार, एएसपी ग्रामीण

Home / Bikaner / युवती से था प्रेम-प्रसंग, युवक की लाठी से पीट-पीट कर हत्या

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो