scriptपहले से हुई बेहतर! नए स्टाइल में आई हीरो मोटोकॉर्प की नई HF Deluxe, जानिये कीमत | 2023 Hero MotoCorp HF Deluxe launched with new graphics and colours | Patrika News
बाइक

पहले से हुई बेहतर! नए स्टाइल में आई हीरो मोटोकॉर्प की नई HF Deluxe, जानिये कीमत

All New HF Deluxe: हीरो मोटोकॉर्प की HF Deluxe बाइक काफी लोकप्रिय बाइक है। यह डेली यूज़ के लिए यह एक बेहतर ऑप्शन है, किफायती दाम में यह आपको वैल्यू फॉर मनी का अहसास करवा सकती है। लेकिन अब ग्राहकों के लिए कंपनी इसे ने अवतार में पेश किया है।

नई दिल्लीJun 03, 2023 / 12:35 pm

Bani Kalra

hero_hf_deluxe_launch.jpg

Hero MotoCorp HF Deluxe: भारत में 100cc इंजन वाली बाइक की डिमांड हमेशा से ही खूब बनी रहती है। इस सेगमेंट में हीरो मोटोकॉर्प की HF Deluxe बाइक काफी लोकप्रिय बाइक है। यह डेली यूज़ के लिए यह एक बेहतर ऑप्शन है, किफायती दाम में यह आपको वैल्यू फॉर मनी का अहसास करवा सकती है। लेकिन अब ग्राहकों के लिए कंपनी इसे ने अवतार में पेश किया है। हीरो ने इस बाइक को चार नये कलर्स में आई और इसमें नए ग्राफिक्स दिए गये हैं जोकि काफी बेहतर और फ्रेश लगते हैं। इसके अलावा इस बाइक को खास Canvas Black Edition में भी पेश किया है, वैसे आजकल एंट्री लेवल बाइक्स में फुल ब्लैक कलर भी आने लगे हैं क्योंकि ये समय मांग है।


कीमत और फीचर्स:

हीरो की नई HF Deluxe को दो वेरिएंट में पेश किया गया है….इसके किक वेरिएंट की कीमत 60,760 रुपये है जबकि सेल्फ वेरिएंट की कीमत 66,408 रुपये है। ये सभी कीमत एक्स-शो रूम हैं। कंपनी का दावा है कि यह बाइक डेली यूज़, बेहतर माइलेज और आराम के लिए डिजाइन की गई है।



 


इस नई बाइक में न सिर्फ नए ग्राफिक्स लगे हैं, बल्कि इसमें आल ब्लैक अपीयरेंस देखने को मिलता है। इसमें 9.6L का बड़ा फ्यूल टैंक दिया गया है। इस बाइक में USB चार्जर की भी सुविधा मिलती है।बाइक के इंजन में किसी भी तरह का कोई बदलाव नही किया गया है। इसमें वहीं 97.2cc, एयर कूल्ड, 4 स्ट्रोक, सिंगल सिलिंडर OHC BS-VI (OBD-II compliant) फ्यूल इंजेक्शन वाला इंजन लगा है जोकि 5.9 kW की पावर और 8.05 Nm का टॉर्क मिलता है। कंपनी का दावा है कि इसमें बेहतर माइलेज मिलती है। यह i3S टेक्नोलॉजी से लैस है।



इस बाइक का कुल वजन 112 किलोग्राम है। कंपनी इस बाइक पर 5 साल की स्टैण्डर्ड वारंटी के अलावा 5 फ्री सर्विस भी ऑफर कर रही है। बाइक में Tubeless टायर्स दिए गये हैं…इसके अलावा इसमें साइड स्टैंड मिलता है जोकि इंडिकेटर के साथ आता है । कंपनी का दावा है कि यह बाइक हाई क्वालिटी मटिरियल से बनी है जिसकी वजह से इसकी लाइफ लंबी चलती है ।


Home / Automobile / Bike / पहले से हुई बेहतर! नए स्टाइल में आई हीरो मोटोकॉर्प की नई HF Deluxe, जानिये कीमत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो