scriptAnand Mahindra repost Yezdi Bike Teaser and said intention is to tease | रेट्रो बाइक Yezdi के टीजर पर आनंद महिंद्रा ने दिया जबरदस्त कैप्शन, कहा हमें नहीं है कुछ लिखने की जरूरत | Patrika News

रेट्रो बाइक Yezdi के टीजर पर आनंद महिंद्रा ने दिया जबरदस्त कैप्शन, कहा हमें नहीं है कुछ लिखने की जरूरत

बताते चलें, कि आगामी Yezdi बाइक को रोड किंग कहा जा सकता है, जिसे हाल ही में टेस्टिंग के दौरान देखा गया है।

नई दिल्ली

Updated: January 05, 2022 10:55:33 pm


साल 2022 के आगमन के साथ भारतीय बाजार में कई वाहन कंपनियों अपने प्रोडक्ट को लेकर तैयार हैं, इसी बीच रेट्रो बाइक निर्माता कंपनी Classic Legends अपने बहुप्रतिक्षित ब्रांड Yezdi को पुनर्जीवित करने के लिए पूरी तरह तैयार है। कंपनी ने घोषणा की है, कि Yezdi अपनी बाइक्स को आधिकारिक तौर पर 13 जनवरी को लॉन्च करेगी।

yezdi_teaser-amp.jpg
Yezdi Teaser

फिलहाल, कंपनी के को-फाउंडर अनुपम थरेजा ने Yezdi बाइक का एक टीजर जारी किया। जिसे अपने सोशल मीडिया पेज पर रिपोस्ट करते हुए आनंद महिंद्रा ने जबरदस्त कैप्शन दिया। महिंद्रा एंड महिंद्रा के मालिक आनंद महिंद्रा ने अपने Twitter अकाउंट पर इस बाइक के टीजर के साथ लिखा कि Why add any comment when the intention is to tease…? यानी अगर आप सिर्फ टीजर को दुनिया को दिखाना चाहते हैं, तो कोई भी कंमेट करने की क्या जरूरत है।


RoadKing हो सकता है नाम

बताते चलें, कि आगामी एडवेंचर और स्क्रैम्बलर बाइक को रोड किंग कहा जा सकता है, जिसे हाल ही में टेस्टिंग के दौरान देखा गया है। जैसा कि हमनें बताया कि कंपनी इस महीने इस बाइक को अधिकारिक तौर पर लॉन्च करेगी, तो यकीनन बाइक अपनी टेस्टिंग के अंतिम चरण में है।


बतौर इंजन इस बाइक में जावा और जावा 42 में इस्तेमाल किया गया 293cc इंजन होने की संभावना है, जो 27.33PS की पॉवर और 27.02Nm का टार्क जेनरेट करता है, हालांकि, व्हील साइज, कर्ब वेट और शायद बाइक्स के फाइनल ड्राइव्स में अंतर को देखते हुए परफॉर्मेंस अलग हो सकती है।

Jawas के विपरीत Yezdi बाइक्स में काफी मार्डन फीचर्स से लैस होगी। जिसके बारे में जानकारी लॉन्च पर ही प्राप्त होगी। कीमत की बात करें तो इस बाइक की कीमत 2 लाख के आसपास तय की जा सकती है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

भाजपा की दर्जनभर सीटें पुत्र मोह-पत्नी मोह में फंसीं, पार्टी के बड़े नेताओं को सूझ नहीं रह कोई रास्ताविराट कोहली ने छोड़ी टेस्ट टीम की कप्तानी, भावुक मन से बोली ये बातAssembly Election 2022: चुनाव आयोग ने रैली और रोड शो पर लगी रोक आगे बढ़ाई,अब 22 जनवरी तक करना होगा डिजिटल प्रचारभारतीय कार बाजार में इन फीचर के बिना नहीं बिकेगी कोई भी नई गाड़ी, सरकार ने लागू किए नए नियमUP Election 2022 : भाजपा उम्मीदवारों की पहली लिस्ट जारी, गोरखपुर से योगी व सिराथू से मौर्या लड़ेंगे चुनावमौसम विभाग का इन 16 जिलों में घने कोहरे और 23 जिलों में शीतलहर का अलर्ट, जबरदस्त गलन से ठिठुरा यूपीBank Holidays in January: जनवरी में आने वाले 15 दिनों में 7 दिन बंद रहेंगे बैंक, देखिए पूरी लिस्टUP School News: छुट्टियाँ खत्म यूपी में 17 जनवरी से खुलेंगे स्कूल! मैनेजमेंट बच्चों को स्कूल आने के लिए नहीं कर सकता बाध्य
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.