scriptबोरी में सिक्के भरकर स्कूटर खरीदनें आया व्यक्ति, स्टोर मैनेजर के देखकर उड़े होश | Assam man buys scooter with coins manager shocked watch video here | Patrika News
बाइक

बोरी में सिक्के भरकर स्कूटर खरीदनें आया व्यक्ति, स्टोर मैनेजर के देखकर उड़े होश

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक आसाम के इस व्यक्ति ने बोरी में भरे हुए सिक्कों के साथ डाउनपेमेंट के लिए भुगतान किया।

नई दिल्लीFeb 20, 2022 / 11:43 am

Bhavana Chaudhary

scooter_from_coin-amp.jpg

Coin from Scooter

पुरानी चीजों को संजोय रखना हर किसी के बस में नहीं है, लेकिन आज भी कई लोग ऐसे हैं, जो इस तरह की चीजों को धरोहर के रूप में रखते हैं। खैर, आज चर्चा का विषय हैं, पुराने सिक्के। असम के रहने वाले व्यक्ति ने इन दिनों सहेजे गए सिक्कों से स्कूटर को खरीद लोगों को ध्यान आकर्षित किया। दरअसल, इस घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर कई लोगों को प्रेरित कर रहा है, जिसमें कुछ उस व्यक्ति की सराहना कर रहे हैं। आइए बताते हैं, क्या है मामला:

 


बोरी में लाया पुराने सिक्कें


यूट्यूब पर पोस्ट वीडियो के मुताबिक व्यक्ति एक भारी बोरी के साथ शोरूम में प्रवेश करता दिखाई दे रहा है। जिसके बारे में जल्द ही यह पता चलता है कि इसमें सिक्के हैं। वीडियो में स्टोर के कर्मचारियों को छोटी टोकरियों में सिक्कों को अलग करने और उन्हें गिनने का प्रोसेस भी दिखाया गया है। वहीं वीडियो के अंत में आदमी शोरूम के भीतर अपने स्कूटर की डिलीवरी लेते हुए दिखाई दे रहा है।

इस विषय पर बात करते हुए स्टोर मैनेजर ने बताया कि “उस दिन मुझे एक कर्मचारी का फोन आया कि एक व्यक्ति स्कूटर खरीदने के लिए सिक्के लेकर आया है। मेरी पहली प्रतिक्रिया सदमे की थी लेकिन फिर हमने आगे बढ़ने का फैसला किया। हम पांच लोगों को सिक्के गिनने में लगभग तीन घंटे लगे, और यह राशि 22,000 रुपये हुई । हालांकि मीडिया रिपोर्ट में कहा गया कि आदमी ने पैसे के साथ वाहन के डाउन पेमेंट के लिए भुगतान किया।

Home / Automobile / Bike / बोरी में सिक्के भरकर स्कूटर खरीदनें आया व्यक्ति, स्टोर मैनेजर के देखकर उड़े होश

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो