scriptBMW की इन Bikes पर मिल रहे बंपर ऑफर्स, 31 दिसंबर तक है खरीदने का मौका | Big Discounts on BMW G 310 GS and BMW G 310 R | Patrika News
ऑटोमोबाइल

BMW की इन Bikes पर मिल रहे बंपर ऑफर्स, 31 दिसंबर तक है खरीदने का मौका

बीएमडब्ल्यू ( BMW ) अपनी दो बेहतरीन बाइक बीएमडब्ल्यू जी 310 आर और बीएमडब्ल्यू जी 310 जीएस पर शानदार ऑफर्स दे रही है।

नई दिल्लीDec 12, 2018 / 01:29 pm

Sajan Chauhan

BMW

government new rules 2019 on vehicles

जर्मनी की जानी-मानी बाइक निर्माता कंपनी बीएमडब्ल्यू ( BMW ) अपनी दो बेहतरीन बाइक बीएमडब्ल्यू जी 310 आर और बीएमडब्ल्यू जी 310 जीएस पर शानदार ऑफर्स दे रही है। साल के अंत में बीएमडब्ल्यू ने हैवी वेट ईयर एंड डिस्‍काउंट पेश किया है। आइए जानते हैं इस डिस्काउंट में क्या-क्या मिलेगा फ्री।

बीएमडब्ल्यू जी 310 आर और बीएमडब्ल्यू जी 310 जीएस की खरीद पर फ्री इंश्‍योरेंस, कम ब्याज दर पर फाइनेंस और कई अन्य डिस्‍काउंट भी दिए जा रहे हैं। इन दोनों बाइक्स पर ये सभी ऑफर्स भारत में 31 दिसंबर तक जारी रहेंगे। इन दोनों बाइक्स की एक्‍सशोरूम कीमत में फिलहाल कोई बदलाव नहीं आया है। बीएमडब्ल्यू ने गिरती बिक्री को देखते हुए अपनी बाइक्स पर ये डिस्‍काउंट्स दिया है। इस डिस्काउंट के बाद सेलिंग में इजाफा होगा।

इंजन और पावर
इंजन और पावर की बात की जाए तो इन दोनों बाइक में 313 सीसी का सिंगल सिलेंडर लिक्विड कूलिंग और फ्यूल इंजेक्शन वाला डीओएचसी इंजन दिया गया है जो कि 34 बीएचपी की पावर और 28 न्यूटन मीटर का टार्क जनरेट करता है। 6 स्पीड ट्रांसमिशन से लैस इंजन वाली इन बाइक्स में मोनोशॉक सस्पेंशन एडजस्ट कर सकते हैं। अधिकतम स्पीड की बात की जाए तो ये दोनों बाइक 145 किमी प्रति घंटे की स्पीड से दौड़ सकती हैं।

बीएमडब्ल्यू के दिल्‍ली, पुणे, बेंगलुरु, मुंबई और कोच्चि के डीलर्स बीएमडब्ल्यू की इन दोनों बाइक पर कई तरह के डिस्‍काउंट्स, फ्री इंश्‍योरेंस और कम ब्याज दर पर फाइनेंस ऑप्शन भी दे रहे हैं। इसी के साथ बीएमडब्ल्यू के कुछ डीलर्स 25 हजार रुपये तक का नकद डिस्‍काउंट भी दे रहे हैं। नकद डिस्काउंट उन ग्राहकों को दिया जाएगा जो पूरी कीमत एक साथ अदा करेंगे।

कीमत
कीमत की बात की जाए तो बीएमडब्ल्यू जी 310 आर की एक्स शोरूम कीमत लगभग 2.99 लाख रुपये और जी 310 जीएस की एक्स शोरूम कीमत लगभग 3.49 लाख रुपये है।

Home / Automobile / BMW की इन Bikes पर मिल रहे बंपर ऑफर्स, 31 दिसंबर तक है खरीदने का मौका

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो