script150cc सेगमेंट में होंडा लेकर आ रही है ये नई मोटरसाइकिल, भारत में होगी जल्द लॉन्च | Honda 150SS Racer Bike production version revealed, india launch soon | Patrika News
बाइक

150cc सेगमेंट में होंडा लेकर आ रही है ये नई मोटरसाइकिल, भारत में होगी जल्द लॉन्च

होंडा ने पहली बार इस कॉन्सेप्ट मॉडल को इस साल मार्च में बैंकॉक में हुए 2017 International Motor Show में शोकेस किया था।

Jul 31, 2017 / 02:02 pm

कमल राजपूत

Honda 150SS Racer

Honda 150SS Racer

नई दिल्ली। होंडा भारतीय आॅटो बाजार में हीरो मोटोकॉर्प की बाइक्स को कड़ी टक्कर दे रही है। भारत में 150सीसी बाइक सेगमेंट काफी पॉपुलर है। इसी को ध्यान में कंपनी ने 150सीसी बाइक का कॉन्सेप्ट मॉडल होंडा 150 एसएस रेसर पेश किया है। 

होंडा ने पहली बार इस कॉन्सेप्ट मॉडल को इस साल मार्च में बैंकॉक में हुए 2017 International Motor Show में शोकेस किया था। अब कंपनी ने इस बाइक का प्रोडक्शन मॉडल भी तैयार कर लिया है। हाल ही में थाईलैंड में हुई डीलरशिप कॉन्फ्रेंस में होंडा 150 एसएस रेसर कॉन्सेप्ट के प्रॉडक्शन वर्जन को टीज़ किया गया। 

कहा जा रहा है कि होंडा इस खूबसूरत बाइक को ‘Honda CB150F’ नाम से मार्केट में बेचेगी। देखने में यह बाइक इस सेगमेंट की अन्य बाइक्स बिल्कुल अलग है। होंडा ने बताया कि Honda 150SS Racer बाइक से जुड़े रिसर्च ऐंड डिवेलपमेंट पर कंपनी ने तकरीबन 1 करोड़ 15 लाख रुपये खर्च किए। यह बाइक भारत में जल्द ही लॉन्च की जा सकती है।

Home / Automobile / Bike / 150cc सेगमेंट में होंडा लेकर आ रही है ये नई मोटरसाइकिल, भारत में होगी जल्द लॉन्च

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो