scriptKeeway unveils K-Light 250V, Vieste 300 and Sixties 300i for Indian ma | एक क्रूजर तो दो स्कूटर...Keeway की भारत में धमाकेदार एंट्री! महज 10,000 रुपये में शुरू हुई टू-व्हीलर्स की बुकिंग | Patrika News

एक क्रूजर तो दो स्कूटर...Keeway की भारत में धमाकेदार एंट्री! महज 10,000 रुपये में शुरू हुई टू-व्हीलर्स की बुकिंग

Keeway ने भारतीय ऑटो मार्केट में एंट्री करते हुए अपने तीन नए मॉडल पेश किये हैं। कंपनी ने K-Light 250V क्रूजर मोटरसाइकिल, Vieste 300 मैक्सी-स्कूटर और Sixties 300i स्कूटरको उतारा है

Updated: May 17, 2022 05:16:26 pm

हंगेरियन ब्रांड Keeway ने आधिकारिक तौर पर भारतीय ऑटो मार्केट में एंट्री करते हुए अपने तीन नए मॉडल पेश किये हैं। कंपनी ने K-Light 250V क्रूजर मोटरसाइकिल, Vieste 300 मैक्सी-स्कूटर और Sixties 300i स्कूटरको उतारा है जोकि अगले सप्ताह लॉन्च होंगे। तीनों मॉडल को कंप्लीटली नॉक्ड डाउन (CKD) रूट से लाया जाएगा और यहां असेंबल किया जाएगा। इनकी बुकिंग शुरू हो चुकी है, ग्राहक 10,000 रुपये की टोकन राशि देकर इनकी ऑनलाइन बुकिंग कर सकते हैं। इन नए मॉडल्स की टेस्ट राइड 26 मई, 2022 से शुरू हो रही है, और डिलीवरी मई के अंत या जून की शुरुआत में होगी।

keeway.jpg

मिलेंगे हाईटेक फीचर्स

जानकारी के लिए बता दें कि Keeway की ऑनरशिप QJ ग्रुप के पास है। यह बेनेली की पैरेंट कंपनी भी है। Keeway की माने तो उसके ये तीनों मॉडल हाईटेक हैं, इनमें रिमोट इंजन कट-ऑफ, इनबिल्ट-GPS और Keeway कनेक्ट ऐप जैसे फीचर्स मिलते हैं। आइये जानते हैं इन तीनों मॉडल में क्या कुछ खास आपको मिलने वाला है।

keeway_photo.jpg
Keeway IMAGE CREDIT: Keeway

Keeway K-Light 250V

यह एक क्रूजर मोटरसाइकल है। इसे तीन कलर ऑप्शन – मैट ब्लैक, मैट ब्लू और मैट डार्क ग्रे में पेश किया जाएगा। इसमें 249 cc का V-Twin इंजन लगा है जोकि 18.4 bhp और 19 Nm का टॉर्क जनरेट करता है। यह इंजन 5 स्पीड गियरबॉक्स से लैस है। इसके फ्रंट और रियर में Disc break की सुविधा मिलती है। बाइक के फ्रंट में टेलीस्कोपिक सस्पेंशन और रियर में हाइड्रोलिक शॉक एब्जॉर्बर दिए गए हैं। मोटरसाइकल में 20-लीटर का फ्यूल टैंक मिलता है।

Keeway Vieste 300

यह एक मैक्सी-स्कूटर है जोकि 278 cc इंजन के साथ आता है और यह इंजन 18.4 bhp और 22 Nm का टॉर्क जनरेट करता है। यह स्कूटर मैट ब्लैक, मैट ब्लू और मैट व्हाइट कलर ऑप्शन में आपको मिलेगा। बेहतर ब्रेकिंग के लिए इस स्कूटर में फ्रंट और रियर Disc ब्रेक और डुअल-चैनल ABS की सुविधा मिलती है। ख़राब रास्तों के लिए इसके फ्रंट में टेलिस्कोपिक फोर्क्स और रियर में हाइड्रोलिक सस्पेंशन दिया है। Vieste 300 में की-लेस इग्निशन की भी सुविधा दी गई है।

Keeway Sixties 300i

यह एक रेट्रो क्लासिक स्कूटर है जोकि 278cc सिंगल-सिलेंडर इंजन के साथ आता है, इसी इंजन का इस्तेमाल Vieste 300 मैक्सी-स्कूटर में भी किया है। इस स्कूटर को मैट लाइट ब्लू, मैट व्हाइट और मैट ग्रे कलर ऑप्शन में ख़रीदा जा सकता है। बेहतर ब्रेकिंग के लिए इसमें डुअल-चैनल ABS, LED लाइटिंग और मल्टी-फंक्शन इग्निशन जैसे फीचर्स शामिल हैं।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Delhi News Live Updates: दिल्ली में आज भी मेहरबान रहेगा मानसून, आईएमडी ने जारी किया बारिश का अलर्टLPG Price 1 July: एलपीजी सिलेंडर हुआ सस्ता, आज से 198 रुपए कम हो गए दामJagannath Rath Yatra 2022: देशभर में भगवान जगन्नाथ रथयात्रा की धूम, अमित शाह ने अहमदाबाद में की 'मंगल आरती'Kerala: सीपीआई एम के मुख्यालय पर बम से हमला, सीसीटीवी में कैद हुआ आरोपीRBI गवर्नर शक्तिकान्त दास बोले- खतरनाक है CryptocurrencyIND vs ENG Test Live Streaming: दोपहर 3 बजे से शुरू होगा टेस्ट, जानें कब, कहां और कैसे देख सकते हैं मैचइंग्लैंड के खिलाफ T-20 और वनडे सीरीज के लिए टीम इंडिया का हुआ ऐलान, शिखर धवन सहित दिग्गजों की वापसीपूरा दिन चलाओगे तब भी बिजली की होगी खूब बचत, सिर्फ 168 महीना देकर घर लायें ये हैं बेस्ट क्वालिटी सीलिंग फैन
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.