scriptNexzu Roadlark Electric Bicycle with 100Km range, check price details | महंगे स्कूटर भी इस इलेक्ट्रिक साइकिल के आगे हैं फेल, 100 Km की रेंज और कीमत है इतनी | Patrika News

महंगे स्कूटर भी इस इलेक्ट्रिक साइकिल के आगे हैं फेल, 100 Km की रेंज और कीमत है इतनी

भारत की नेक्सज़ू मोबिलिटी कंपनी अपनी इलेक्ट्रिक साइकिल के दमदार फीचर्स के साथ इलेक्ट्रिक स्कूटर्स को टक्कर देने के लिए तैयार है।

नई दिल्ली

Published: December 01, 2021 11:07:42 am

नई दिल्ली। भारत के घरेलू ई-मोबिलिटी ब्रांड नेक्सज़ू मोबिलिटी (Nexzu Mobility) ने दावा किया है कि उनकी रोडलार्क (Roadlark) ई-साइकिल 25 किमी/घंटे की गति के साथ सिंगल चार्जिंग पर 100 किलोमीटर की रेंज दे सकती है। साथ ही इसमें पेडल असिस्ट मोड भी है। कंपनी के अनुसार यह ई-साइकिल स्कूटर्स को टक्कर देने के लिए तैयार है।
roadlark_e-bicycle.jpg
Nexzu Roadlark Electric Bicycle
कीमत: 44 हज़ार रुपये।

पावरट्रेन

रोडलार्क ई-साइकिल 2 बैट्री ऑप्शन्स, इन-फ्रेम (5.2AH) और डिटैचेबल (8.7AH) के साथ उपलब्ध है। एक BLDC 250w 36v मोटर के साथ ई-साइकिल को पावर देती है और दूसरी EABS के साथ डुअल डिस्क-ब्रेक के ज़रिए सुरक्षित सवारी सुनिश्चित करते हैं।
ले सकता है स्कूटर्स की जगह

नेक्सज़ू मोबिलिटी के मुख्य मार्केटिंग ऑफिसर पंकज तिवारी ने इस बारे में कहा, “हम रोमांचित हैं कि रोडलार्क ई-साइकिल क्षेत्र में एक सफल प्रोडक्ट है। यह ई-साइकिल 100 किलोमीटर की रेंज देती है। अपने शानदार फीचर्स के कारण रोडलार्क ई-साइकिल का ज़्यादा से ज़्यादा इस्तेमाल करने को बढ़ावा देती है और हमें उम्मीद है कि आने वाले सालों में यह पेट्रोल स्कूटर और मोपेड की जगह ले सकती है।"
roadlark.jpgऑनलाइन भी खरीद सकते है

नेक्सज़ू मोबिलिटी ने चेन्नई के मदुरै, हरियाणा के गुरुग्राम, कर्नाटक के विजयपुरा, गुजरात के अहमदाबाद, हरियाणा के बल्लभगढ़, तेलंगाना के मेडचल मलकाजगिरी और छत्तीसगढ़ जैसे शहरों में अपने डीलरशिप नेटवर्क का विस्तार किया है। लोग अब सीधे ही कंपनी के ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म http://Nexzu.in से भी कंपनी के प्रोडक्ट्स खरीद सकते हैं।
कार्गो एडिशन भी किया लॉन्च

नेक्सज़ू मोबिलिटी ने डिलीवरी कंपनियों के लिए रोडलार्क ई-साइकिल का कार्गो एडिशन भी लॉन्च किया है। इलेक्ट्रिक साइकिल का उपयोग करके डिलीवरी के वैश्विक इंट्रेस्ट को अपनाने के लिए कंपनी पहले से ही बड़ी डिलीवरी कंपनियों के साथ बातचीत कर रही है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

इन नाम वाली लड़कियां चमका सकती हैं ससुराल वालों की किस्मत, होती हैं भाग्यशालीजब हनीमून पर ताहिरा का ब्रेस्ट मिल्क पी गए थे आयुष्मान खुराना, बताया था पौष्टिकIndian Railways : अब ट्रेन में यात्रा करना मुश्किल, रेलवे ने जारी की नयी गाइडलाइन, ज़रूर पढ़ें ये नियमधन-संपत्ति के मामले में बेहद लकी माने जाते हैं इन बर्थ डेट वाले लोग, देखें क्या आप भी हैं इनमें शामिलइन 4 राशि की लड़कियों के सबसे ज्यादा दीवाने माने जाते हैं लड़के, पति के दिल पर करती हैं राजशेखावाटी सहित राजस्थान के 12 जिलों में होगी बरसातदिल्ली-एनसीआर में बनेंगे छह नए मेट्रो कॉरिडोर, जानिए पूरी प्लानिंगयदि ये रत्न कर जाए सूट तो 30 दिनों के अंदर दिखा देता है अपना कमाल, इन राशियों के लिए सबसे शुभ

बड़ी खबरें

देश में वैक्‍सीनेशन की रफ्तार हुई और तेज, आंकड़ा पहुंचा 160 करोड़ के पारपाकिस्तान के लाहौर में जोरदार बम धमाका, तीन की नौत, कई घायलजम्मू कश्मीर में सुरक्षाबलों को मिली बड़ी कामयाबी, लश्कर-ए-तैयबा का आतंकी जहांगीर नाइकू आया गिरफ्त मेंCovid-19 Update: दिल्ली में बीते 24 घंटे के भीतर आए कोरोना के 12306 नए मामले, संक्रमण दर पहुंचा 21.48%घर खरीदारों को बड़ा झटका, साल 2022 में 30% बढ़ेंगे मकान-फ्लैट के दाम, जानिए क्या है वजहचुनावी तैयारी में भाजपा: पीएम मोदी 25 को पेज समिति सदस्यों में भरेंगे जोशखाताधारकों के अधूरे पतों ने डाक विभाग को उलझायाकोरोना महामारी का कहर गुजरात में अब एक्टिव मरीज एक लाख के पार, कुल केस 1000000 से अधिक
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.