scriptमहंगे स्कूटर भी इस इलेक्ट्रिक साइकिल के आगे हैं फेल, 100 Km की रेंज और कीमत है इतनी | Nexzu Roadlark Electric Bicycle with 100Km range, check price details | Patrika News
ऑटोमोबाइल

महंगे स्कूटर भी इस इलेक्ट्रिक साइकिल के आगे हैं फेल, 100 Km की रेंज और कीमत है इतनी

भारत की नेक्सज़ू मोबिलिटी कंपनी अपनी इलेक्ट्रिक साइकिल के दमदार फीचर्स के साथ इलेक्ट्रिक स्कूटर्स को टक्कर देने के लिए तैयार है।

नई दिल्लीDec 01, 2021 / 11:07 am

Tanay Mishra

roadlark_e-bicycle.jpg

Nexzu Roadlark Electric Bicycle

नई दिल्ली। भारत के घरेलू ई-मोबिलिटी ब्रांड नेक्सज़ू मोबिलिटी (Nexzu Mobility) ने दावा किया है कि उनकी रोडलार्क (Roadlark) ई-साइकिल 25 किमी/घंटे की गति के साथ सिंगल चार्जिंग पर 100 किलोमीटर की रेंज दे सकती है। साथ ही इसमें पेडल असिस्ट मोड भी है। कंपनी के अनुसार यह ई-साइकिल स्कूटर्स को टक्कर देने के लिए तैयार है।
कीमत: 44 हज़ार रुपये।

पावरट्रेन

रोडलार्क ई-साइकिल 2 बैट्री ऑप्शन्स, इन-फ्रेम (5.2AH) और डिटैचेबल (8.7AH) के साथ उपलब्ध है। एक BLDC 250w 36v मोटर के साथ ई-साइकिल को पावर देती है और दूसरी EABS के साथ डुअल डिस्क-ब्रेक के ज़रिए सुरक्षित सवारी सुनिश्चित करते हैं।
ले सकता है स्कूटर्स की जगह

नेक्सज़ू मोबिलिटी के मुख्य मार्केटिंग ऑफिसर पंकज तिवारी ने इस बारे में कहा, “हम रोमांचित हैं कि रोडलार्क ई-साइकिल क्षेत्र में एक सफल प्रोडक्ट है। यह ई-साइकिल 100 किलोमीटर की रेंज देती है। अपने शानदार फीचर्स के कारण रोडलार्क ई-साइकिल का ज़्यादा से ज़्यादा इस्तेमाल करने को बढ़ावा देती है और हमें उम्मीद है कि आने वाले सालों में यह पेट्रोल स्कूटर और मोपेड की जगह ले सकती है।”
roadlark.jpg
ऑनलाइन भी खरीद सकते है

नेक्सज़ू मोबिलिटी ने चेन्नई के मदुरै, हरियाणा के गुरुग्राम, कर्नाटक के विजयपुरा, गुजरात के अहमदाबाद, हरियाणा के बल्लभगढ़, तेलंगाना के मेडचल मलकाजगिरी और छत्तीसगढ़ जैसे शहरों में अपने डीलरशिप नेटवर्क का विस्तार किया है। लोग अब सीधे ही कंपनी के ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म http://Nexzu.in से भी कंपनी के प्रोडक्ट्स खरीद सकते हैं।
कार्गो एडिशन भी किया लॉन्च

नेक्सज़ू मोबिलिटी ने डिलीवरी कंपनियों के लिए रोडलार्क ई-साइकिल का कार्गो एडिशन भी लॉन्च किया है। इलेक्ट्रिक साइकिल का उपयोग करके डिलीवरी के वैश्विक इंट्रेस्ट को अपनाने के लिए कंपनी पहले से ही बड़ी डिलीवरी कंपनियों के साथ बातचीत कर रही है।

Home / Automobile / महंगे स्कूटर भी इस इलेक्ट्रिक साइकिल के आगे हैं फेल, 100 Km की रेंज और कीमत है इतनी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो