scriptअब और ज्यादा आकर्षक हुई युवाओं की पसंद की ये सुजुकी बाइक | Suzuki Gixxer get Rear Disc Brake | Patrika News
बाइक

अब और ज्यादा आकर्षक हुई युवाओं की पसंद की ये सुजुकी बाइक

युवाओं की पसंद को ध्यान में रखते हुए सुजुकी जिक्सर में दिए गए हैं दो डिस्क ब्रेक

Apr 16, 2016 / 03:23 pm

Anil Kumar

Suzuki Gixxer

Suzuki Gixxer

नई दिल्ली। जापानी Two Wheeler निर्माता कंपनी Suzuki ने अपनी पॉपुलर बाइक Gixxer को अब और ज्यादा आकर्षक बना दिया है। कंपनी ने इस बाइक को आगे और पीछे दोनों पहियों पर डिस्क ब्रेक्स के साथ उतारा है। पहले इस बाइक को आगे वाले पहिए पर ही डिस्क ब्रेक के साथ उतारा गया था। कंपनी ने ऐसा युवाओं की पसंद को ध्यान में रखते हुए किया।

दोनों मॉडल्स में है डिस्क ब्रेक्स
गौरतलब है कि Suzuki Gixxer को दो वेरियंट में उपलब्ध कराया गया है जिसमें इसका एक नेकेड तथा दूसरा एसएफ नाम से अलावा फुल फेयरिंग मॉडल शामिल है। कंपनी ने इन दोनों ही मॉडल्स में अब रीयर डिस्क ब्रेक की सुविधा दी है। रीयर डिस्क ब्रेक वाले इन दोनों ही मॉडल्स की कीमत क्रमश: 79726 रूपए तथा 87343 रूपए (एक्स शोरूम दिल्ली) रखी गई है।


ये फीचर्स हैं खास
सुजुकी जिक्सर नेकेड वर्जन में रीयर डिस्क ब्रेक को ऑप्शनल फीचर के तौर पर उपलब्ध कराया गया है। यह बाइक ड्यूल टोन कलर में उपलब्ध है। जबकि सुजुकी जिक्सर एसएफ फुल फेयरिंग मॉडल के मोटोजीपी एडिशन में रीयर डिस्क ब्रेक स्टैंडर्ड फीचर के तौर पर दिया गया है।

पावरफुल बाइक
गौरतलब है कि सुजुकी जिक्सर को युवाओं की पसंद को ध्यान में रखते हुए खास डिजाइन और आकर्षक लुक के साथ उतारा गया है। पावर और प्रदर्शन के मामले में भी यह बाइक काफी शानदार है। इसमें 155 सीसी एयर-कूल्ड इंजन दिया गया है जो एसईपी (सुजुकी ईको परफॉर्मेंश) तकनीक पर आधारित है। इसके बाद अब रीयर डिस्क ब्रेक आ जाने के बाद इसके सेफ्टी फीचर्स में भी इजाफा हो चुका है।

Home / Automobile / Bike / अब और ज्यादा आकर्षक हुई युवाओं की पसंद की ये सुजुकी बाइक

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो