इंट्रूडर और एवेंजर की छुट्टी करने जल्द लॉन्च होगी UM ड्यूटी 230

ऑटो एक्सपो 2018 में इस बाइक को लॉन्च किया गया था जिसके बाद अब जानकारी मिली है कि कंपनी इसे सितंबर तक सड़कों पर उतार सकती है।

By: Vineet Singh

Published: 24 May 2018, 09:22 AM IST

नई दिल्ली: अपनी शानदार क्रूजर बाइक्स के लिए मशहूर अमेरिकन बाइक कम्पनी UM जल्द ही अपनी क्रूजर बाइक UM ड्यूटी 230 को भारत में लॉन्च कर सकती है। बता दें कि नोएडा में हुए ऑटो एक्सपो 2018 में इस बाइक को लॉन्च किया गया था जिसके बाद अब जानकारी मिली है कि कंपनी इसे सितंबर तक सड़कों पर उतार सकती है। जब से इस बाइक को ऑटो एक्सपो में दिखाया गया है तभी से लोगों को इसका बेसब्री से इंतजार था जो अब जल्द ही खत्म होने वाला है।

भारत में आ रहा है अब तक का सबसे महंगा स्कूटर, इन खास खूबियों से होगा लैस

UM के के सीईओ राजीव मिश्रा ने कहा कि वो इस बाइक को सितंबर तक लॉन्च कर सकते हैं ऐसे में भारतीय ग्राहकों को लिए ये बड़ी खुशखबरी है। आपको बता दें कि यह बाइक मार्केट में मौजूद सुजुकी इंट्रूडर जैसी बाइक्स को कड़ी टक्कर देने वाली है।

जानिए क्या हैं इस बाइक में फीचर्स

वैसे तो देखने में ये एक क्रूजर बाइक है लेकिन UM कंपनी के दावे को मानें तो आप इस बाइक को किसी भी तरह की सड़क पर चला सकते हैं। मतलब आप इस ऑनरोड बाइक को बड़ी ही आसानी से ऑफ़ रोड पर भी चला सकते हैं और इससे बाइक की क्षमता पर कोई फर्क नहीं पड़ेगा।

BMW की इस बाइक को टक्कर देने आ रही है ट्रायंफ टाइगर 1200 बाइक

आपको बता दें कि UM रेनेगेड ड्यूटी 230cc बाइक में सिलेंडर का आयल-कूल्ड इंजन दिया गया है जो 8000rpm पर 16bhp और 5000rpm पर 17Nm का टार्क जनरेट करता है जिससे ये बाइक जबरदस्त स्पीड और पॉवर दिखा पाती है। इसके अलावा बाइक में 5-स्पीड ट्रांसमिशन गियरबॉक्स दिया गया है। बाकि इस बाइक के फीचर्स किसी आम क्रूजर बाइक जितने ही हैं लेकिन इसका लुक काफी स्पोर्टी है जिससे लोग इसे काफी पसंद कर रहे हैं।

 

Vineet Singh
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned