scriptपल्सर से भी कम कीमत में मिल रही Yamaha की ये स्पोर्ट्स बाइक, फीचर्स ऐसे कि होश उड़ा दें | Yamha launches YZF R15 V3 MotoGP limited edition in india | Patrika News
ऑटोमोबाइल

पल्सर से भी कम कीमत में मिल रही Yamaha की ये स्पोर्ट्स बाइक, फीचर्स ऐसे कि होश उड़ा दें

आपको बता दें कि ये मोटरसाइकल लुक के मामले में बेहद शानदार है और कोई भी इसे देखते ही खरीदना चाहेगा।

Aug 17, 2018 / 07:52 am

Vineet Singh

YZF R15 V3 MotoGP limited edition

पल्सर से भी कम कीमत में खरीद सकते हैं ये स्पोर्ट्स बाइक, फीचर्स ऐसे कि होश उड़ा दें

नई दिल्ली: जानी-मानी बाइक निर्माता कम्पनी यामाहा ने भारत में YZF-R15 V3 बाइक का MotoGP R15 लिमिटेड एडिशन लॉन्च कर दिया है। बता दें कि YZF-R15 V3 को MotoGP का सबसे अफॉर्डेबल वर्जन माना जाता है। आपको बता दें कि ये मोटरसाइकल लुक के मामले में बेहद शानदार है और कोई भी इसे देखते ही खरीदना चाहेगा।
आपको बता दें कि इस बाइक में आंतरिक रूप से कोई भी बदलाव नहीं किया गया है, लेकिन इसके लुक को बेहतरीन बनाने के लिए अच्छा-ख़ासा काम किया गया है जिसकी वजह से ये बाइक देखने में किसी भी अन्य बाइक से ज्यादा स्टाइलिश और स्पोर्टी दिखाई देती है। आपको बता दें कि ये एक स्पोर्ट्स बाइक है।
जानें कीमत और फीचर्स

इस बाइक में 155 CC का लिक्विड-कूल्ड SOHC इंजन दिया गया है। दिल्ली में इस बाइक की एक्स शोरूम कीमत 1.3 लाख रुपये है। इस बाइक को रेसिंग ब्लू कलर में Movistar के साथ है। इसके अलावा बाइक में स्पोर्टी ग्राफिक्स भी दिए गए हैं जो इसके लुक को और ज्यादा शानदार बनाते हैं। इस बाइक की बुकिंग शुरू हो चुकी है और अगले महीने से इसकी डिलीवरी भी शुरू हो जाएगी। ऐसे में आप चाहें तो इस बाइक की बुकिंग करवा सकते हैं।

Home / Automobile / पल्सर से भी कम कीमत में मिल रही Yamaha की ये स्पोर्ट्स बाइक, फीचर्स ऐसे कि होश उड़ा दें

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो