scriptIndian Motorcycles भारत में लेकर आ रही है ये धाकड़ बाइक, इसके फीचर आपको बना देंगे दीवाना  | Indian Motorcycles introduces a 2018 Scout Bobber bike | Patrika News

Indian Motorcycles भारत में लेकर आ रही है ये धाकड़ बाइक, इसके फीचर आपको बना देंगे दीवाना 

Published: Jul 17, 2017 02:00:00 pm

इंयियन मोटरसाइकिल ने नई पॉवरफुल बाइक स्काउट बॉबर (Scout Bobber)  को ग्लोबल स्तर पर introduce किया है

Indian Motorcycles

Indian Motorcycles

नई​ दिल्ली। फेमस यूएस टू-व्हीलर कंपनी इंयियन मोटरसाइकिल ने नई पॉवरफुल बाइक स्काउट बॉबर (Scout Bobber) पर से पर्दा उठाया है। कंपनी ने इस बाइक को ग्लोबल स्तर पर introduce किया है। कंपनी ने इस बाइक के फ्यूल टैंक और हेडलाइट को विशेष तौर पर डिजाइन किया है। यह बाइक 5 रंगों के शेड्स के साथ मार्केट में आएगी। 

‘इंडियन मोटरसाइकिल’ ने बताया कि सबसे पहले इस बाइक को सितंबर माह की शुरुआत में अमरीका में लॉन्च किया जाएगा। अमरीका में इस बाइक की कीमत 11,999 डॉलर होगी। कहा जा रहा है इस साल के अंत तक यह बाइक भारतीय बाजार में उपलब्ध हो जाएगी। भारत में इस बाइक की अनुमानित एक्स शोरूम कीमत 13.21 लाख के आसपास रह सकती है। 

Scout Bobber बाइक के इंजन और पॉवर स्पेसिफिकेशन की बात करें तो कंपनी इस बाइक को 1131cc वी-टाउन इंजन के साथ पेश करेगी। इस इंजन के साथ यह मोटरसाइकिल 100PS की पॉवर और 97.7Nm का टार्क जनरेट करती है। इसके इंजन को 6-स्पीड गियरबॉक्स से जोड़ा गया है। Scout Bobber को ब्रोंज स्मोक, इंडियन मोटरसाइकिल रेड, स्टार सिल्वर स्मोक, थंडर ब्लैक और थंडर ब्लैक स्मोक शेड्स में पेश किया जाएगा। 

ट्रेंडिंग वीडियो