scriptलॉन्चिंग से पहले जानें Java Perak Bobber की खासियत | Unknown Facts About Upcoming Bike Java Perak Bobber | Patrika News
बाइक रिव्‍यूज

लॉन्चिंग से पहले जानें Java Perak Bobber की खासियत

Java Perak है एक बॉबर स्टाइल बाइक
इस बाइक को दिया गया है क्लासिक लुक
15 दिसंबर को भारत में लॉन्च की जाएगी ये बाइक

Nov 10, 2019 / 03:33 pm

Vineet Singh

jawa perak bobber

नई दिल्ली: साल 2018 के अंत में भारत में एंट्री करने वाली दिग्गज बाइक निर्माता कंपनी जावा (Jawa) अब तक भारत में 3 बाइक्स पेश कर चुकी है जिनमें से Jawa Classic और Jawa 42 को भारत में लॉन्च किया जा चुका है वहीं Perak Bobber की लॉन्चिंग को 2019 में रखा गया था जिसे अब 15 नवंबर को लॉन्च किया जाएगा। आपको बता दें कि कंपनी ने इस बाइक की लॉन्चिंग को खुद ही कन्फर्म किया है। जावा की बाइक्स को पिछले साल से ही ग्राहकों का जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है ऐसे में पेराक बॉबर का इन्तजार भी ग्राहक लंबे समय से कर रहे थे जिन्हें अब लॉन्च किया जाने वाला है। तो चलिए जानते हैं कि आखिर इस बाइक की खासियत क्या है।

इंजन और पावर

पुरानी जावा पेराक की बात करें तो इसमें 249cc का एयर-कूल्ड, 2-स्ट्रोक इंजन दिया गया था, जो 4250rpm पर 9hp की पावर जनरेट करता था। इस बाइक की टॉप स्पीड 100 किलोमीटर प्रतिघंटा थी।

डिजाइन

डिजाइन की बात करें तो पेराक का डिजाइन क्लासिक बॉबर स्टाइल बाइक जैसा है जिसमें सिंगल सीट दी है है जो काफी कम्फर्टेबल है। बाइक के पीछे की तरफ मोनो शॉक सस्पेंशन दिया गया है। ये सस्पेंशन राइडर को बेहतरीन कंफर्ट देता है। इस बाइक में आपको 18 इंच के स्पोक व्हील फ्रंट में तो वहीं रियर में 17 इंच के व्हील दिए गए हैं।

कीमत

अगर बात करें जावा पेराक बॉबर की तो इस बाइक की कीमत को लेकर कोई आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है लेकिन फिर भी ऐसा माना जा रहा है कि बाइक की कीमत तकरीबन 2 लाख रुपये के आस-पास हो सकती है।

Home / Automobile / Bike Reviews / लॉन्चिंग से पहले जानें Java Perak Bobber की खासियत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो