scriptमतदान से पहले डंप कर रखी 10 पेटी शराब जब्त | 10 boxes of liquor confiscated before voting | Patrika News
बिलासपुर

मतदान से पहले डंप कर रखी 10 पेटी शराब जब्त

आबकारी एक्ट के तहत अपराध दर्ज

बिलासपुरJan 28, 2020 / 12:22 pm

Amil Shrivas

मतदान से पहले डंप कर रखी 10 पेटी शराब जब्त

मतदान से पहले डंप कर रखी 10 पेटी शराब जब्त

बिलासपुर. त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव में मतदान से पहले डंप कर रखी गई 10 पेटी शराब पुलिस ने जब्त किया है। मस्तूरी पुलिस ने ग्राम लिमतरा पहरीपारा स्थित राजेश वैद्य के फार्म हाउस से पुलिस ने शराब जब्त किया है। मामले में 1 आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है।
मस्तूरी थाना प्रभारी फैजूद होदा शाह के अनुसार 25 जनवरी को रात में मुखबिर से थाने में सूचना मिली कि लालखदान निवासी राजेश वैद्य का ग्राम लिमतरा पहरीपारा में फार्म हाउस है। फार्म हाउस में भारी मात्रा में शराब डंप कर रखी गई है। सूचना मिलने पर पुलिस ने देर रात फार्म हाउस में दबिश दी। फार्म हाउस मेंपरसा पेड़ के पास फार्म हाउस का चौकीदार निक्की दास पिता विजय दास मानिकापुरी (29) निवाली लालखदान मिला। उसने बताया कि 26 जनवरी को ड्राई डे पर अधिक कीमत में शराब बेचने के उद्देश्य से शराब को छिपाकर रखा था। आरोपी से पुलिस ने 10 पेटी देशी शराब जब्त किया। आरोपी के खिलाफ पुलिस ने आबकारी एक्ट के तहत अपराध दर्ज करने के बाद कोर्ट के आदेश पर जेल भेज दिया है।

बाइक में शराब तस्करी छोडकऱ 2 तस्कर भागे
तोरवा पुलिस को देखते ही शराब तस्कर बाइक व शराब छोडकऱ भाग गए। तोरवा पुलिस के अनुसार 27 जनवरी को मुखबिर से थाने में सूचना मिली कि लालखदान-महमंद रोड पर 2 युवक बाइक में शराब लेकर जा रहे हैं। सूचना पर पुलिस ने मौके पर घेराबंदी की। बाइक सीजी 10 एएस 5028 में 82 पाव देशी शराब लेकर जा रहा युवक पुलिस कर्मियों को देखते ही महमंद स्कूल के पास बाइक छोडकऱ भाग गया। इसी प्रकार मौके पर दबिश देकर पुलिस ने लालखदान महमंद मोड़ के पास पुलिस को देखकर बाइक सीजी 10 पी 9867 को छोडकऱ भाग गया। बाइक की पिछली सीट पर बोरी में बंधी 85 पाव देशी शराब जब्त की गई। आरोपियों के खिलाफ पुलिस ने आबकारी एक्ट के तहत अपराध दर्ज कर लिया है।

Home / Bilaspur / मतदान से पहले डंप कर रखी 10 पेटी शराब जब्त

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो