scriptराजधानी एक्सप्रेस से दिल्ली व अन्य जगह रवाना हुए 279 यात्री | 279 passengers left Delhi and other places from Rajdhani | Patrika News
बिलासपुर

राजधानी एक्सप्रेस से दिल्ली व अन्य जगह रवाना हुए 279 यात्री

राजधानी एक्सप्रेस सोमवार को दिल्ली के लिए 279 यात्रियों को लेकर रवाना हुई।

बिलासपुरMay 25, 2020 / 10:48 pm

Kranti Namdev

Special train

Special train

बिलासपुर. राजधानी एक्सप्रेस सोमवार को दिल्ली के लिए 279 यात्रियों को लेकर रवाना हुई। ट्रेन में लगातार यात्रियों की संख्या कम होती जा रही है। कोरोना महामारी संक्रमण के लगातार बढ़ेत मामले को देखते हुए लोग दिल्ली, भोपाल व अन्य जगह जाने में खास दिल चस्पी नहीं ले रहे है। अधिकारियों का कहना है कि ट्रेन में रायपुर व अन्य स्टाफ से यात्री सफर कर रहे है ट्रेन दिल्ली तक हाउस फुल चल रही है।
दिल्ली के साथ ही झांसी, नागपुर, भोपाल व रायपुर के बीच चल रही राजधानी स्पेशल ट्रेन में सोमवार को प्लेटफॉर्म नं. 7 से सुरक्षा व्यवस्था के बीच यात्रियों की जांच के बाद रवाना हुई। राजधानी एक्सप्रेस जब शुरू हुई तो पहले दो फेरों में ट्रेन 400 से अधिक यात्रियों ने बिलासपुर से दिल्ली व अन्य जगह जाने सफर तय किया। लेकिन धीरे-धीरे राजधानी में बिलासपुर के यात्रियों ने सफर करना कम कर दिया है। रेलवे अधिकारियों ने बताया कि ट्रेनों में पर्याप्त बुकिंग हो रही है। यात्रियों की सुविधा के कर्मचारियों की नियुक्ती स्टेशन में की गई है वही जो भी यात्री सफर करने स्टेशन पहुंच रहे है उनकी थर्मल स्क्रीनिंग के बाद ही ट्रेन में प्रवेश दिया जा रहा है।

Home / Bilaspur / राजधानी एक्सप्रेस से दिल्ली व अन्य जगह रवाना हुए 279 यात्री

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो