इंशानियत शर्मशार : कार्टून दिखाने के बहाने 45 साल के अधेड़ पड़ोसी ने लूटी 3 वर्षीय मासूम की अस्मत

पीड़ित परिवार ने बताया कि पड़ोसी उनकी तीन साल की बेटी को काटून दिखाने के बहाने अपने घर ले गया। काफी देर तक बच्ची नहीं दिखने पर दादी ने पूछा तो हुआ खुलासा।

By: Bhupesh Tripathi

Updated: 21 Jun 2021, 01:22 AM IST

बिलासपुर . दिल को दहलाने वाली खबर छत्तीसगढ़ के बिलासपुर से सामने आई है। एक 3 वर्ष की मासूम बच्ची को उसके 45 वर्षीय पड़ोसी ने घर से काटून देखने के बहाने बहला फुसला कर ले गया। आरोपी बच्ची का बलात्कार कर रहा था तभी उसकी दादी ने देख लिया। आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

READ MORE : भूपेश केबिनेट मंत्रियों के जिलों में बड़ा फेरबदल, जानें किसे मिला कहां का जिम्मा

पुलिस के अनुसार थाना क्षेत्र निवासी 3 वर्षीय बच्ची के माता पिता ने थाने में शिकाय दर्ज कराई की उनकी बेटी के साथ पडोसी ने बलात्कार किया है। पीड़ित परिवार ने बताया कि 45 वर्षीय पडोसी उनकी तीन साल की बेटी को काटून दिखाने के बहाने अपने घर ले गया। काफी देर तक बच्ची नहीं दिखने पर दादी ने पूछा। उसने बच्ची के विषय में पूछा तो बच्ची की मां ने कहा पडोसी के यहां काटून देखने गई है।

READ MORE : कुटिया के बाहर खून से लथपथ मिला दामाद का शव, पुलिस जांच में लापता ससुर संदेही

दादी पोती को खोजते हुए पड़ोसी के घर पहुंची, पड़ोसी के घर के सामने आवाज लगाई पर जब पडोसी ने दरवाजा नहीं खोला। दादी ने अंदर झांका तो पडोसी बच्ची का बलात्कर कर रहा था। दादी ने शोर मचाया तो पड़ोसी ने दरवाजा खोला दिया। बच्ची बिना कपडो के बेहोश पड़ी हुई थी। दादी बच्ची को उठा कर अपने घर भागी।

बच्ची के माता पिता तत्काल मासूम को लेकर कोटा के सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र पहुंचे जहां बच्ची का उपचार किया गया। इसके बाद माता पिता ने कोटा थाने पहुंच मामले की शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए आरोपी पड़ोसी को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी को न्यायालय में पेश कर पुलिस आगे की जांच कर रही है।

READ MORE : जान बचाने पेड़ पर चढ़ गई महिला लेकिन भालुओं ने खींचकर नीचे उतारा और मार डाला

Bhupesh Tripathi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned