आरोपी निकला कोरोना पॉजिटिव तो थाना, कोर्ट और जेल सील

सिविल लाइन पुलिस ने दो दिन पहले कर्नाटक के मैसूर से बलात्कार के आरोपी को हवाई मार्ग से रायपुर और वहां से बिलासपुर लेकर पहुंची। रैपिट किट से हुई जांच नेगेटिव आने के बाद जेल भेजे गए आरोपी की मैसूर से रिपोर्ट पॉजिटिव आ गई।

By: Bhawna Chaudhary

Updated: 07 Jul 2020, 12:38 PM IST

बिलासपुर. सिविल लाइन पुलिस ने दो दिन पहले कर्नाटक के मैसूर से बलात्कार के आरोपी को हवाई मार्ग से रायपुर और वहां से बिलासपुर लेकर पहुंची। रैपिट किट से हुई जांच नेगेटिव आने के बाद जेल भेजे गए आरोपी की मैसूर से रिपोर्ट पॉजिटिव आ गई। इससे पुलिस और जेल महकमे में हड़कंप मच गया। थाने को सील करने के बाद पुलिस और जेल के कर्मचारियों को होम क्वारंटाइन में भेज दिया गया। वहीं देर शाम आरोपी की रिपोर्ट नेगेटिव आ गई।

जानकारी के अनुसार 15 दिन पूर्व सिविल लाइन थाने में एक युवती ने कर्नाटक के मैसूर अंतर्गत विजयनगर स्थित भाभा एटॉमिक रिसर्च सेंटर के कर्मचारी पर बलात्कार का आरोप लगाते हुए अपराध दर्ज कराया था। पुलिस ने मामले में अपराध दर्ज किया था। आरोपी के मैसूर विजयनगर में होने का लोकेशन साइबर सेल से मिलने पर 2 जुलाई को सिविल लाइन थाने के 1 से.1 हवलदार और 1 प्रधान आरक्षक आरोपी को पकड़ने कर्नाटक मैसूर भेजे गए। पुलिस टीम शहर से रायपुर एयरपोर्ट से मैसूर पहुंची। विजयनगर से आरोपी को पकड़कर टीम एरोप्लेन से वापस रायपुर और फिर सड़क मार्ग से बिलासपुर आए थे। आरोपी को गिरफ्तार करने के बाद पुलिस ने उसका रैपिड किट से टेस्ट कराया जिसमें रिपोर्ट नेगेटिव आने पर आरोपी को 5 जुलाई को केन्द्रीय जेल भेजा गया।

बलात्कार के आरोपी को मैसूर से लाई थी पुलिस
पुलिस ने 4 जुलाई को मैसूर में आरोपी की रैपिड किट से जांच कराई थी। जिसमें रिपोर्ट नेगेटिव आई थी। साथ ही आरोपी का कोरोना टेस्ट करने मैसूर के स्वास्थ्य विभाग ने सेंपल लिया था। मैसूर से आरोपी को लेकर पुलिस बिलासपुर आ गई थी।

मैसूर से कोरोना टेस्ट रिपोर्ट सोमवार सुबह बिलासपुर पुलिस को भेजी गई, जिसमें रिपोर्ट पॉजिटिव है कोरोना पॉजिटिव आरोपी को पेश किए जाने पर अदालत को सील किया गया जिला न्यायालय के रिमांड कोर्ट में कोरोना पॉजिटिव आरोपी को पेश किए जाने के कारण रिमांड कोर्ट को सील कर दिया गया है न्यायाधीश व दो कर्मचारियों को क्वारंटाइन किया गया है।

Corona virus corona virus in india Corona Virus treatment
Show More
Bhawna Chaudhary
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned