scriptसहायक आयुक्त कोरोना पॉजिटिव, आदिवासी विकास दफ्तर बंद | Assistant Commissioner Corona positive, tribal office closed | Patrika News
बिलासपुर

सहायक आयुक्त कोरोना पॉजिटिव, आदिवासी विकास दफ्तर बंद

– पंजीयन व कृषि विभाग पहले से बंद है.

बिलासपुरSep 19, 2020 / 09:06 pm

CG Desk

Corona Update

Corona Update : टूटे अब तक के सभी रिकॉर्ड, 16 हज़ार के पार पहुंचा संक्रमण, 444 की मौत

बिलासपुर. आदिवासी विकास विभाग के सहायक आयुक्त सीएल जायसवाल की कोरोना जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई। इसके बाद शुक्रवार को पूरे विभाग को आनन-फानन में बंद कर दिया गया। रजिस्ट्री ऑफिस दस दिनों से व कृषि उपसंचालक कार्यालय एक हफ्ते से बंद है।
कलेक्टोरेट समेत जिला मुख्यालय के कार्यालयों में इन दिनों अधिकारियों व कर्मचारियों के कोरोना पॉजिटिव निकलने के साथ ही दफ्तरों में इनकी उपस्थिति काफी कम हो गई है। रायपुर में उपपंजीयक की मौत के बाद बिलासपुर मुख्यालय में पांच सितंबर से रजिस्ट्री ऑफिस को बंद कर दिया गया है। भीड़ से अधिकारियों, कर्मचारियों ने पूरे कार्यालय में ताला लगा रखा है। दो सप्ताह से जमीन की खरीदी-बिक्री का पंजीयन बंद है। इसी प्रकार प्रभारी उपसंचालक कृषि के पिता के कोरोना से मृत्यु होने के बाद से पुरानी कंपोजिट बिल्डिंग कार्यालय एक सप्ताह से बंद है।
पुरानी कंपोजिट बिल्डिंग स्थित आदिवासी विकास विभाग के सहायक आयुक्त सीएल जायसवाल के कोराना पॉजिटिव की खबर शुक्रवार को कार्यालय पहुंची। इसके बाद आनन-फानन में अधिकारियों ने दफ्तर बंद कर दिया। कार्यालय को सैनिटाइज करने की तैयारी शुरू कर दी गई।

Home / Bilaspur / सहायक आयुक्त कोरोना पॉजिटिव, आदिवासी विकास दफ्तर बंद

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो