scriptदेख लो इन हाईटेक शातिर बदमाशों को ये वही हैं जिन्होंने लोगों की जिंदगी भर की कमाई मिनटों में लूट ली | atm skimming gang: Bilaspur police caught ATM cloning gang | Patrika News
बिलासपुर

देख लो इन हाईटेक शातिर बदमाशों को ये वही हैं जिन्होंने लोगों की जिंदगी भर की कमाई मिनटों में लूट ली

atm skimming gang: बिलासपुर पुलिस ने यूपी-बिहार और झारखंड के युवाओं को एटीएम क्लोनिंग के आरोप में गिरफ्तार किया

बिलासपुरDec 13, 2019 / 06:25 pm

Murari Soni

atm skimming gang

atm skimming gang

बिलासपुर. आए दिन हो रहीं एटीएम ठगी के मामले में बिलासपुर पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है। पुलिस ने यूपी, बिहार, झारखंड के कुछ ऐसे हाईटेक शातिर बदमाशों को दबोचा है, जो चंद मिनिटों में लोगों की जिंदगी भर की कमाई लूट लेते थे। आरोपी इतने आधुनिक थे कि वे हमेशा पुलिस से एक कदम आगे चलते थे। हालाकि पुलिस ने इन्हें छत्तीसगढ़ में ही धर दबोचा। पकड़े गए आरोपियों ने खुलासा किया है कि ये देशभर में घूमकर वारदातों को अंजाम देते थे। आरोपी वारदात के लिए वाकायदा गूगल और जीपीएस का इस्तेमाल करते। एटीएम क्लोनिंग की आधुनिक मशीनें चलाते और हमेशा पुलिस से आगे रहते थे। पकड़े गए इन पांच आरोपियों में से एक आरोपी बिहार की जेल में भी बंद रह चुका है।
गौरतलब है कि क्षेत्र में बैंक के पैसों को लेकर उपभोक्ता चिंतित हैं। कभी फ्रॉड कॉल तो कभी एटीएम क्लोनिंग से लोगों की मेहनत की कमाई पार हो जाती है। पुलिस पूछतांछ में बिलासपुर और रायपुर में हुई एटीएम की कई वारदातों का खुलासा हुआ है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो