scriptप्रभारी प्राचार्य कक्ष में बुलाकर 1 साल से कर रहा था आधा दर्जन छात्राओं से छेडख़ानी और अश्लील हरकतें | attempt to rape in bilaspur | Patrika News
बिलासपुर

प्रभारी प्राचार्य कक्ष में बुलाकर 1 साल से कर रहा था आधा दर्जन छात्राओं से छेडख़ानी और अश्लील हरकतें

attempt to rape: छात्राओं को देता था धमकी, छात्राओं की शिकायत पर पुलिस ने दर्ज की एफआईआर

बिलासपुरFeb 16, 2020 / 02:36 pm

Murari Soni

प्रभारी प्राचार्य कक्ष में बुलाकर 1 साल से कर रहा था आधा दर्जन छात्राओं से छेडख़ानी और अश्लील हरकतें

प्रभारी प्राचार्य कक्ष में बुलाकर 1 साल से कर रहा था आधा दर्जन छात्राओं से छेडख़ानी और अश्लील हरकतें

बिलासपुर. हिर्री थानांतर्गत ग्राम खजुरी स्थित हाई स्कूल का प्रभारी प्राचार्य पिछले 1 वर्ष से आधा दर्जन छात्राओं को प्राचार्य कक्ष में बुलाकर अश्लील हरकतें और छेडख़ानी करता आ रहा था। छेडख़ानी का जिक्र दूसरों से करने पर प्रभारी प्राचार्य छात्रों को परीक्षा में फेल करने और स्कूल से निकालने की धमकी देता था। सब्र का बांध टूटने पर छात्राओं ने शिकायत पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ अपराध दर्ज किया है।
हिर्री पुलिस के अनुसार थाना क्षेत्र के अलग-अलग गांवों में रहने वाली करीब आधा दर्जन छात्राएं शुक्रवार को परिजनों क ेसाथ थाना पहुंची। छात्राओं ने बताया कि ग्राम कोड़ापुरी निवासी विद्यानंद ग्राम खजुरी स्थित हाई स्कूल का प्रभारी प्राचार्य हैं। पिछले 1 वर्ष से वे सभी छात्राओं को एक-एक कर अपने कक्ष में बुलाकर अश्लील हरकतें और छेडख़ानी करते आ रहे हैं। प्रभारी प्राचार्य का उन्होंने कई बार विरोध किया था, लेकिन विद्यानंद उन्हें घटना का जिक्र दूसरों से करने पर परीक्षा में फेल करने, प्रायोगिक परीक्षाओं फेल करने और स्कूल से निकालने की धमकी देता आ रहा था। प्राचार्य की धमकियों से डरकर एक साल तक सभी छात्राएं डरी सहमी रही। प्राचार्य की हरकतें लगातार बढऩे पर उनके सब्र का बांध टूट गया। उन्होंने इसकी जानकारी परिजनों को दी थी। शिकायत पर पुलिस ने प्रभारी प्राचार्य के खिलाफ अपराध दर्ज कर लिया है।

स्कूल के प्रभारी प्राचार्य द्वारा छेडख़ानी करने की शिकायत छात्राओं ने की थी,ें प्राचार्य के खिलाफ अपराध दर्ज किया गया है। मामले की जांच जारी है।
मान सिंह राठिया

थाना प्रभारी, हिर्री

Home / Bilaspur / प्रभारी प्राचार्य कक्ष में बुलाकर 1 साल से कर रहा था आधा दर्जन छात्राओं से छेडख़ानी और अश्लील हरकतें

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो