scriptइस बात पर ऑटो चालकों ने डीएसपी पर कर दिया ताबड़तोड़ हमला, अस्पताल में चल रहा उपचार ! | auto drivers attack on DSP | Patrika News
बिलासपुर

इस बात पर ऑटो चालकों ने डीएसपी पर कर दिया ताबड़तोड़ हमला, अस्पताल में चल रहा उपचार !

ऑटो चालकों ने डीएसपी को जमकर पीटा, बहन को भी धक्का देकर गिराया (bilaspur cg crime news)

बिलासपुरJul 15, 2019 / 06:28 pm

Saurabh Tiwari

auto drivers attack on DSP

डीएसपी का पीछा करते पहुंचे नेहरू चौक और बोल दिया हमला, बस इस बात पर ऑटो चालकों ने डीएसपी को पंहुचा दिया अस्पताल

बिलासपुर. ऑटो चालकों की दबंगई बीच चौक में देखने को मिली। (auto driver terror attack) जब एक प्रोबेशनर डीएसपी की इन लोगों ने पिटाई कर दी। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार दुर्ग से बहन को लेकर बिलासपुर पहुंचे दुर्ग में पदस्थ प्रोबेशनर डीएसपी की बीच चौक पर ऑटो चालकों ने पिटाई कर दी। इतना ही नहीं बीच बचाव कर रही डीएसपी की बहन को भी आरोपियों ने धक्का देकर गिरा दिया। घटना के बाद आरोपी फरार हो गए। (attack on DSP police)
auto drivers attack on DSP
सूचना मिलने पर पुलिस देर रात तक आरोपियों की तलाश करती रही कोतवाली पुलिस के अनुसार बालोद निवासी भूपत सिंह धनेश्री पिता माधव सिंह कोरबा में प्रोबेशनर डीएसपी हैं उनकी बहन बिलासपुर में पीएससी की कोचिंग कर रही है। रविवार को भूपत सिंह अपनी बहन को दुर्ग से बिलासपुर लेकर पहुंचे। रात करीब साढ़े आठ बजे बिलासपुर स्टेशन पर गांधी चौक आने के लिए किराए का ऑटो तलाश कर रहे थे। ऐसे में एक ऑटो में वो अपनी बहन के साथ बैठ गए। इसी बीच और भी सवारी आने लगी, ऑटो पूरी तरह से भर गई। ऐसे में ऑटो चालक ने उन्हें ड्राइवर सीट पर आकर बैठने को कहा। भूपत सिंह ने इंकार कर दिया और विवाद हुआ। इसके बाद ये ऑटो से उतरकर दूसरे ऑटो में बैठ गए। इनके साथ बैठे अन्य लोग भी उस ऑटो से उतर गए। इसके बाद डीएसपी भूपत दूसरे ऑटो से रात सवा नौ बजे गांधी चौक पहुंचे। (chhattisgarh crime news)
फरार हो गए आरोपी, पुलिस कर रही तलाश
घटना को अंजाम देने के बाद ऑटो चालक फरार हो गए। इधर सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची घायल डीएसपी को उपचार के लिए सिम्स लेकर गए देर रात तक पुलिस ऑटो चालकों की तलाश करती रही। (crime news today) मुख्य आरोपी जूना बिलासपुर का मोहम्मद अलताफ पिता नाजिब को पुलिस ने पकड़ लिया था। इसके अलावा और दो आरोपी हैं जिसकी तलाश पुलिस कर रही है। पतासाजी की जा रही थी। (attack on police man)
आरोपी कर रहा था डीएसपी का पीछा
पुलिस ने बताया कि जब भूपत सिंह दूसरे ऑटो से निकल गए तो पहला ऑटो चालक इनका पीछा कर रहा था। (latest crime news) ऐसे में जब ये गांधी चौक पहुंचे तो पीछे ये भी पहुंच गया और वहां पर पहले से मौजूद दो-तीन ऑटो चालक भी एक जुट हो गए और भूपत सिंह की जमकर पिटाई कर दी। घटना में डीएसपी को चोट लगी है। भूपत को पिटते देख उनकी बहन भी बचाव में आगे आई तो ऑटो चालकों ने उन्हें भी धक्का देकर गिरा दिया।

Home / Bilaspur / इस बात पर ऑटो चालकों ने डीएसपी पर कर दिया ताबड़तोड़ हमला, अस्पताल में चल रहा उपचार !

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो