scriptश्रीराम मंदिर बलखंडी बाबा कमेटी न्यास को जनहित में भंग किया जाए,प्रशासन नजूल की जमीन अधिग्रहित करे, अलंग से मिले लोग | Bankhandi Baba Committee Trust should be dissolved | Patrika News
बिलासपुर

श्रीराम मंदिर बलखंडी बाबा कमेटी न्यास को जनहित में भंग किया जाए,प्रशासन नजूल की जमीन अधिग्रहित करे, अलंग से मिले लोग

कलेक्टर ने पूरे मामले की जांच का आश्वासन दिया है।

बिलासपुरJan 24, 2019 / 09:20 am

Amil Shrivas

bilaspur news

श्रीराम मंदिर बलखंडी बाबा कमेटी न्यास को जनहित में भंग किया जाए,प्रशासन नजूल की जमीन अधिग्रहित करे, अलंग से मिले लोग

बिलासपुर. श्रीराम मंदिर बलखंडी बाबा कमेटी (घोंघा बाबा मंदिर) के पूरे मामले की जांच की मांग करते हुए न्यास को तत्काल भंग करें। साथ ही न्यास की जमीन को प्रशासन अपने अधीन करें। ताकि न्यासियों की मनमानी पर रोक लगाई जा सके। इसके साथ ही इस परिसर के दुकानदारों को कमेटी के सदस्यों द्वारा प्रताडि़त करने की जांच की मांग की है। प्रभावितों ने इस आशय का ज्ञापन कलेक्टर डॉ. संजय अलंग को सौंपा है। कलेक्टर ने पूरे मामले की जांच का आश्वासन दिया है।
श्रीराम मंदिर बलखंडी बाबा कमेटी परिसर के दुकान संचालकों ने मंगलवार को कलेक्टर डॉ. संजय के . अलंग को कमेटी (न्यास) के सदस्यों द्वारा आए दिन दुकान खाली कराने के नाम पर तरह तरह से प्रताडि़त किया जा रहा है। इस पर कमेटी के सदस्यों पर कार्रवाई करने की मांग की गई। साथ ही इस न्यास की वैधानिक जांच कराने की मांग की है। पिछले एक वर्ष से लगातार न्यास की जांच की मांग की जा रही है लेकिन शासन और प्रशासन द्वारा जांच नहीं करने से न्यास के प्रभावशाली सदस्यों की मनमानी और बढ़ गई है।
नजूल पट्टा पर दुकानें है। इन दुकानदारों की रोजी-रोटी को ध्यान में रखकर सभी दुकानदारों का पट्टा नवीनीकरण किया जाए। ताकि व्यवसायियों की आजीविका सुचारू रूप से चल सके। सभी दुकानदारों का पट्टा न्यायहित में तुरंत आवंटित किया जाए। ज्ञापन सौंपने वालों में हरीशचंद्र अरोरा, हेमचंद ऐरी, शंकरलाल पमनानी, संतोष राय, विजय शिवदासानी, कमल चौधरी, कृष्ण कुमार शामिल रहे।

Home / Bilaspur / श्रीराम मंदिर बलखंडी बाबा कमेटी न्यास को जनहित में भंग किया जाए,प्रशासन नजूल की जमीन अधिग्रहित करे, अलंग से मिले लोग

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो