scriptALERT: जिले में बाइक चोर गिरोह सक्रिय,14 दिनों में कर दी 15 बाइकें गायब | Bike thief gang active in bilaspur | Patrika News
बिलासपुर

ALERT: जिले में बाइक चोर गिरोह सक्रिय,14 दिनों में कर दी 15 बाइकें गायब

मजे की बात यह है कि लगातार बाइकें चोरी होने के बाद पुलिस ने शिकायत मिलने पर अपराध तो दर्ज किया, लेकिन चोरी की बाइक और आरोपियों का सुराग लगाने पुलिस ने अब तक प्रयास नहीं किए हैं। इतना ही नहीं जहां से बाइकें पार हुई हैं वहां के सीसीटीवी कैमरों की फुटेज भी पुलिस ने नहीं खंगाली है।

बिलासपुरAug 12, 2020 / 02:54 pm

Karunakant Chaubey

बिलासपुर. जिले में बाइक चोर गिरोह सक्रिय है। लिहाजा घर से बाहर लेकर निकलें तो सावधान रहें। बाइक की खुद रखवाली करें या किसी व्यक्ति को चौकसी करने की जिम्मेदारी दें ताकि आपकी बाइक चोर लेकर नौ दो ग्यारह न हो पाएं, क्योंकि शहर में पिछले 14 दिनों में चोरों ने 15 बाइकें पार कर दी है।

जिले में बाइकचोर गिरोह लगातार लोगों के वाहनों को पार कर रहे हैं। दिन हो या रात चोर मौका पाते ही घर के बाहरखड़ी बाइक और भीड़भाड़ वाले आम स्थानों से लोगों की बाइकें पार कर रहे हैं। शहर के मुख्य मार्गों और सड़क किनारे खड़ी बाइकों को पलक झपकते ही चोर पार रहे हैं। मजे की बात यह है कि लगातार बाइकें चोरी होने के बाद पुलिस ने शिकायत मिलने पर अपराध तो दर्ज किया, लेकिन चोरी की बाइक और आरोपियों का सुराग लगाने पुलिस ने अब तक प्रयास नहीं किए हैं। इतना ही नहीं जहां से बाइकें पार हुई हैं वहां के सीसीटीवी कैमरों की फुटेज भी पुलिस ने नहीं खंगाली है। इसका पूरा फायदा चोर गिरोह उठाकर लोगों की बाइकें पार कर रहे हैं।

 

लॉक डाउन में भी नहीं छोड़ी बाइकें

 

चोरों ने पिछले १५ दिनों तक चले लॉक डॉउन में भी पुलिस की आंखों में धूल झोंककर लोगों की बाइकें पार की है। लॉक डाउन में हुई बाइक चोरी के मामलों में पुलिस ने वाहन मालिकों को ही बाइकें ढूंढने की जिम्मेदारी दी और ४ दिनों के बाद बाइक नहीं मिलने पर चोरी का मामला दर्ज किया।

वाहनों की जांच नहीं होने का खामियाजा भुगत रहे लोग

शहर में लॉक डाउन के दौरान दिन में वाहनों की जांच नहीं होने और रात में गश्त नहीं होने का चोर पूरा फयादा उठाकर बाइक चोरी की वारदातों को अंजाम दिए हैं। साथ ही लॉक डाउन खुलने के बाद भी पुलिस की रात्रि गश्त का पता नहीं है।

जिले में पिछले 14 दिनों में हुई बाइक चोरी के मामले

1. चंदेला विहार काम करने गए महामाया विहार निवासी कमोद डहरिया की बाइक सीजी 10 यू 7129 को चोर ने 8 अगस्त को पार कर दिया।

2. ओम जोन शुभम विहार निवासी संजीव तिवारी की बाइक सीजी 04 एलएच 6176 को 10 अगस्त को चोर ने घर से बाहर पार दिया।

3. तोरवा बापू नगर निवासी विपिन कृष्णनायर की बाइक सीजी 10 एन 3723 को 9 अगस्त को चोरने बापू नगर से पार कर दिया।

4.पारिजत कैसल रिंग रोड-2 निवासी आनंद कुमार अग्रवाल की बाइक सीजी 10ईक्यू को चोर ने बृहस्पति बाजार से 29 जुलाई को पार कर दिया।

5.मल्हार शराब दुकान के सामने खड़ी पतईडीह निवासी गंगाराम यादव की बाइक सीजी 22 के 4303 को चोर ने 10 अगस्त को पार कर दिया।

Home / Bilaspur / ALERT: जिले में बाइक चोर गिरोह सक्रिय,14 दिनों में कर दी 15 बाइकें गायब

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो