scriptVIDEO साहब ! अधिकारी ने पहले मुझसे लिए 25000 अब कर रहा लाखों की मांग। … मेरी मदद करें ! | bilaspur cmho nodal officer caught with bribe | Patrika News
बिलासपुर

VIDEO साहब ! अधिकारी ने पहले मुझसे लिए 25000 अब कर रहा लाखों की मांग। … मेरी मदद करें !

अधिकारी कर रहा था लाखों के रिश्वत की मांग

बिलासपुरApr 29, 2019 / 05:00 pm

Amil Shrivas

Bribe caught

VIDEO साहब ! अधिकारी ने पहले मुझसे लिए 25000 अब कर रहा लाखों की मांग। … मेरी मदद करें !

बिलासपुर। शहर में इंसानियत को शर्मसार करने वाला एक मामले सामने आया है। जहाँ एक ओर देश को भ्रष्टाचार मुक्त करने की कवायद हो रही है वहीँ सीएमएचओ का यह नोडल अधिकारी लगातार लाखों की रिश्वत की मांग कर रहा था। जिसपर शिकायत पर एसीबी टीम 50000 रुपयों के केमिकल लगे नोटों के साथ सीएमएचओ नोडल अधिकारी डॉ अविनाश खरे को रेंज हाथों पकड़ा है।
शहर के सीएमएचओ कार्यालय में एसीबी की टीम ने सोमवार को कार्यवाही कर नोडल अधिकारी को रिश्वत लेते रंगे हाथों पकड़ा है। सीएमएचओ ऑफिस में पीएनडीटी एंड आरसीएच नोडल अधिकारी डॉ अविनाश खरे को एसीबी टीम ने जैसवाल सोनोग्राफी सेंटर के संचालक राहुल जैसवाल से लाखों की रकम रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों पकड़ा है और गिरफ्तार कर लिया है।
आपको बता दें की डॉ अविनाश खरे सरकंडा स्थित सीएमएचओ कार्यालय में नोडल अधिकारी के रूप में पदस्थ हैं। सिम्स के सामने और पेंड्रा में डॉ राहुल जैसवाल का सोनोग्राफी सेंटर है। डॉ जैसवाल यहाँ आने वाले दिनों में सिटी स्कैन मशीन भी लगाने वाले थे। नोडल अधिकारी डॉ खरे ने डॉ जैसवाल से उनके सोनोग्राफी सेंटर में कभी छापा न पड़ने और संरक्षण देने की बात कह कर डॉ जैसवाल से दोनों सोनोग्राफी सेंटर का एक एक लाख रुपये और सिटी स्कैन मशीन लगवाने पर एक लाख और रिश्वत देने की मांग की थी। जिसपर डॉ जैसवाल ने डॉ खरे को 22 फ़रवरी को 25000 रुपये दिया और बाकी की रकम देने के लिए कुछ समय माँगा। डॉ खरे द्वारा दबाव बनाये जाने पर डॉ जैसवाल ने इसकी शिकायत एसीबी से किया। इसके बाद आज सोमवार को बाकी की रकम देने पहुंचे डॉ जैसवाल के साथ एसीबी टीम ने केमिकल वाले नोट देकर भेजे। एसीबी के टीम लगातार मामले में बनी रही और जैसे ही डॉ खरे ने केमिकल लगे हुए रिश्वत के पैसों को अपने पास रखा , एसीबी की टीम ने छापा मार उसे रंगे हाथों पकड़ लिया और गिरफ्तार कर लिया है। एसीबी की टीम ने डॉ खरे को भ्रटाचार निवारण अधिनियम 1988 संशोधित अधिनियम 2019 के तहत रंगे हाथों रिश्वत लेते गिरफ्तार किया है।

Home / Bilaspur / VIDEO साहब ! अधिकारी ने पहले मुझसे लिए 25000 अब कर रहा लाखों की मांग। … मेरी मदद करें !

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो