चोरी के आरोपी ने थाने में पीया फिनाइल, अस्पताल में भर्ती

- जिला चिकित्सालय में दाखिल राजू की हालत में सुधार आने के बाद उसे शाम को 4 बेज डिस्चार्ज किया गया था, लेकिन कुछ समय बाद ही उनकी हालत फिर से थाने पहुंचने पर बिगडऩे लगी।

 

By: Bhupesh Tripathi

Published: 23 Jan 2021, 10:49 AM IST

बिलासपुर. चोरी के मामले में जांच कर रही सिविल लाइन पुलिस (Civil Line Police) ने मंगला निवासी एक युवक को संदेह के आधार पर हिरासत में लेकर थाने आई। पूछताछ के दौरान युवक ने फिनाइल या हारपिक पी लिया। गंभीर अवस्था में संदेही को जिला हॉस्पिटल (City Hospital) दाखिल कराया गया है जहां उसकी हालत सामान्य बताई जा रही है।

बालौदा बाजार निवासी राजु श्रीवास को पुलिस ने चोरी के मामले में संदेह के आधार पर हिरासत में लेकर पूछताछ करने थाने लाई। पुलिस की पूछताछ के दौरान संदेही राजू श्रीवास ने रात के 8.30 से 8.50 के बीच फिनाइल पी लिया। संदेही की हालत बिगडऩे पर पुलिस के भी हाथ पांव फुल गए। आनन-फानन में पुलिस टीम राजू को लेकर जिला चिकित्सालय लेकर पहुंची। रात भर चले इलाज के बाद संदेही की हालत में सुधार होने के स्थिति सामान्य होने की बात कही जा रही है।

स्थिति सुधार के बाद दी छुट्टी फिर कराना पड़ा एडमिट
जिला चिकित्सालय में दाखिल राजू की हालत में सुधार आने के बाद उसे शाम को 4 बेज डिस्चार्ज किया गया था, लेकिन कुछ समय बाद ही उनकी हालत फिर से थाने पहुंचने पर बिगडऩे लगी। पेट दर्द की शिकायत पर राजू को दुबारा जिला चिकित्सालय दाखिल कराया गया है। सूत्रों की माने तो पुलिस (Chhattisgarh police) के दबाव में राजू को हॉस्पिटल से डिस्चार्ज किया कर दिया गया था।

थाने से एक संदेही को उपचार के लिए लाया गया था। उसकी हालत में सुधार होने के बाद सभी जांच कर छुट्टी दी गई थी। लेकिन उसकी तबीयत दुबारा किन कारणों से खराब हुई, इसके बहुंत से कारण हो सकते हैं।
- डॉ. अनिल गुप्ता, सिविल सर्जन बिलासपुर

Bhupesh Tripathi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned