scriptबढ़ती चोरी को देखते हुए बिछाया जाल, जब पकडे गए शातिर तो एक एक कर खुले कई राज़, देखें वीडियो ! | bilaspur police arrested criminals and thieves | Patrika News
बिलासपुर

बढ़ती चोरी को देखते हुए बिछाया जाल, जब पकडे गए शातिर तो एक एक कर खुले कई राज़, देखें वीडियो !

Chhattisgarh crime: शातिर चोर इस तरह से देते थे वारदात को अंजाम की चौंक जाएंगे आप
 

बिलासपुरAug 21, 2019 / 07:13 pm

Saurabh Tiwari

बढ़ती चोरी को देखते हुए बिछाया जाल, जब पकडे गए शातिर तो एक एक कर खुले कई राज़, देखें वीडियो !

बढ़ती चोरी को देखते हुए बिछाया जाल, जब पकडे गए शातिर तो एक एक कर खुले कई राज़, देखें वीडियो !

बिलासपुर। Bilaspur police शहर में लगातार चोरी की घटनाओं से इन दिनों पुलिस काफी परेशान चल रही है, जिसे लेकर पुलिस कप्तान प्रशांत अग्रवाल ने इस ओर विशेष ध्यान दे रोकथाम के लिए निर्देश दिए है,जिसे लेकर एक मुहिम चलाई और नतीजा है कि पुलिस को 4 मामलों में सफलता हासिल हुई। मंगलवार की रात को पुलिस को सूचना मिली कि सिरगिट्टी क्षेत्र में दो युवक संदिग्ध हालत में स्कूटी में घूम रहे हैं,जिन्हें हिरासत में लेकर उनका हुलिया थाने में दर्ज चोरी के अपराधी के संदेही से मिलाया गया तो फिर मामले की परतें खुलती चली गई,दोनों ने अपना जुर्म कबूल कर लिया और अपने सहयोगियों का नाम भी उगल दिया।
किए कई खुलासे
राजेश साहू उर्फ छोटू बंबइया तोरवा पंप हाउस के पास रहता है,वह एक पेशेवर, आदतन, शातिर चोर है,कई बार चोरी के मामलों में वह जेल जा चुका है,उसके साथ हेमंत सत्यवादी समता कॉलोनी मगरपारा निवासी और चोरी का माल खपाने में सहयोगी तोरवा रेलवे पंप हाउस के पास रहने वाला क्लिफटन रायप्पा और संतोष सारथी समेत राजेंद्र साहू रमेश को भी पुलिस ने धर दबोचा,इन सभी ने सिरगिट्टी थाना क्षेत्र में 3 चोरी की घटनाओं को अंजाम देने की बात स्वीकार कर ली,आरोपी हेमंत सत्यवादी से घटना में प्रयुक्त पेचकस, होंडा एक्टिवा एक सैमसंग का कीबोर्ड मोबाइल ,राजेश साहू के पास से एम आई मोबाइल, ओप्पो मोबाइल, 6000 रु नगद एक सोने के लॉकेट वाला मंगलसूत्र, सोने का गेहूं का दाना ,तीन सोने के छोटे लॉकेट, क्लिफटन की निशानदेही पर रूप चंद एंड संस ज्वेलर्स के मालिक विक्रम बलेचा से गला हुआ चांदी, जिसकी कीमत 12000 रु बताई जा रही है, गला हुआ 2.79 ग्राम सोना ,जिसकी कीमत 9210 है ।1 मोबाइल ऑनर कंपनी का और कई जेवरात आदि बरामद किए गए हैं। जिनकी कुल कीमत 2 लाख रुपए से भी अधिक है। बताया जा रहा है कि ये शातिर चोर, टीम बनाकर चोरी की घटनाओं को अंजाम देते थे और उनके खरीदार भी तय थे, जिन्हें चोरी का माल बेचा जाता था। इस कार्यवाही में चार चोरी के मामलों का खुलासा हुआ है और चोरों से काफी कुछ बरामद भी हुआ है।

Home / Bilaspur / बढ़ती चोरी को देखते हुए बिछाया जाल, जब पकडे गए शातिर तो एक एक कर खुले कई राज़, देखें वीडियो !

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो