scriptBilaspur road accident : one man death in accident | CG Raod accident: पेट्रोल लेने पैदल जा रहा था युवक, कार ने रौंदा, हुई दर्दनाक मौत | Patrika News

CG Raod accident: पेट्रोल लेने पैदल जा रहा था युवक, कार ने रौंदा, हुई दर्दनाक मौत

locationबिलासपुरPublished: Dec 26, 2023 05:15:46 pm

Bilaspur road accident : युवक ने मामा के लड़के को फोन कर बताया व पेट्रोल खत्म होने पर बाइक को सड़क किनारे खड़ी कर पेट्रोल पम्प जा रहा था। इस दौरान गुजर रही कार ने युवक को रौंद डाला

bilaspur_accident.jpg
CG road accident भोजपुरी टोल प्लाजा के आगे घना कोहरा होने की वजह से बाइक सवार युवक घर जाने का रास्ता भूल गया। युवक ने मामा के लड़के को फोन कर बताया व पेट्रोल खत्म होने पर बाइक को सड़क किनारे खड़ी कर पेट्रोल पम्प जा रहा था। इस दौरान गुजर रही कार ने युवक को रौंद डाला। सिर पर गंभीर चोठ लगने की वजह से युवक की मौत हो गई। हिर्री पुलिस मर्ग कायम कर जांच कर रही है।

पुलिस के अनुसार नारायणपुर नवागांव बेमेतरा निवासी अजय पिता अमर दास बघेल (24) बिलासपुर में काम करते थे। काम के बाद रात में युवक घर जाने के लिए निकला था। सोमवार तड़के 3.30 बजे अजय भोजपुरी टोल प्लाजा पार कर आगे बढ़ा था। घना कोहरा होने की वजह से अजय बघेल गांव जाने वाले रास्ते को भूल गया और बाइक को साइड में खड़ी कर अपने ममरे भाई जितेन्द्र चतुर्वेदी को फोन कर गांव के रास्ते में आने के लिए गाड़ी में पेट्रोल खत्म होने की वजह से डब्बा लेकर पेट्रोल लेने के लिए पास में मोनी पेट्रोल पम्प जा रहा था।
इस दौरान बिलासपुर की ओर से आ रही कार क्रमांक सीजी 10 एफए 1175 के चालक ने तेज व लापरवाही पूर्वक वाहन चलाते हुए अमर बघेल को चपेट में ले लिया। दुर्घटना में सिर पर गंभीर चोट आने से अजय बघेल की मौके पर ही मौत हो गई। ममेरा भाई जितेन्द्र चतुर्वेदी पहुंचा तो देखा अजय की मौत हो चुकी है। जितेन्द्र की शिकायत पर हिर्री पुलिस कार चालक के खिलाफ गैर इरातदन हत्या का अपराध दर्ज कर मामले में आगे की कार्रवाई कर रही है।
50 से अधिक सड़क दुर्घटना, 22 की मौत...
नेशनल हाइवे 130 में हिर्री थाना सबसे संवेदनशील क्षेत्र में से एक है। हर महीने 4 से 5 दुर्घटना होना आम बात है। हिर्री पुलिस में मौत का ग्राफ देखा जाए तो 1 जनवरी से 25 दिसम्बर के बीच 50 से अधिक दुर्घटना हुई है, इसमें 22 लोगों ने अपनी जान गंवा दी। अधिकांश मामले में ओवर स्पीड दुर्घटना की बड़ी वजह सामने आई है।
एनएच 130 रात में कहीं लाइट जलती है तो कहीं रहता है अंधेरा...
नेशनल हाइवे 130 में रायपुर बिलासपुर के बीच आधा अधूरा काम होने की वजह से अधिकांश जगहों पर अंधेरे का सामाज्य है। एनएच में कहीं विद्युत पोल है तो वहां लाइटिंग नहीं है तो कहीं पर विद्युत पोल ही नहीं है। सड़क पर पर्याप्त लाइट व्यवस्था न होने भोजपुरी टोल प्लाजा के पास के क्षेत्र में बिल्हा मोडृ से धौराभाठा के बीच सबसे ज्यादा दुर्घटनाएं होती हैं।
चालक के खिलाफ अपराध दर्ज
धौराभांठा के पास बाइक सवार कोहरे की वजह से गांव जाने का रास्ता भूल गया था। इस दौरान वह पेट्रोल लेने के लिए सड़क पार कर रहा था, कार ने उसे चपेट में ले लिया। दुर्घटना में युवक की मौत हो गई। मामले में कार चालक के खिलाफ अपराध दर्ज कर जांच को आगे बढ़ा रहे हैं।
उत्तम साहू, हिर्री थाना प्रभारी

ट्रेंडिंग वीडियो