scriptसारनाथ एक्सप्रेस से डेढ़ लाख के गहने पार, दुर्ग जीआरपी ने नहीं लिखी रिपोर्ट | bilaspur: Sarnath Express crosses half million jewelry, palladium GRP written report | Patrika News
बिलासपुर

सारनाथ एक्सप्रेस से डेढ़ लाख के गहने पार, दुर्ग जीआरपी ने नहीं लिखी रिपोर्ट

दुर्ग के जीआरपी थाने में पीडि़त महिला की रिपोर्ट तक दर्ज नहीं की गई। पीडि़त महिला ने बिलासपुर जीआरपी पहुंचकर रिपोर्ट दर्ज कराई।

बिलासपुरDec 01, 2016 / 11:35 am

Kajal Kiran Kashyap

Durg took over operation

Raigarh, Durg Summer Specials train

बिलासपुर . सारनाथ एक्सप्रेस में इलाहाबाद से दुर्ग आ रही महिला यात्री के डेढ़ लाख के गहने पार हो गए। दुर्ग के जीआरपी थाने में पीडि़त महिला की रिपोर्ट तक दर्ज नहीं की गई। पीडि़त महिला ने बिलासपुर जीआरपी पहुंचकर रिपोर्ट दर्ज कराई। यहां जीआरपी ने धारा 379 के तहत अपराध दर्ज कर लिया है। मामले की जांच की जा रही है। दुर्ग पॉवर हाउस निवासी आशा पति किशन यादव (45) 28 नवंबर को छपरा-दुर्ग सारनाथ एक्सप्रेस से दुर्ग आ रही थी। वह अपने रिश्तेदार के साथ कोच नंबर एस-3 के बर्थ नंबर 39 और 47 में सफर कर रही थी। इलाहाबाद से ट्रेन छूटने के बाद उसकी नींद लग गई।

ट्रेन कटनी स्टेशन पहुंची तो उसकी सीट के पास रखा लेडिस पर्स चोरी हो चुका था। पर्स में सोने की दो चेन, एक टॉप्स और 350 रुपए नगदी समेत डेढ़ लाख रुपए का माल था। दुर्ग जीआरपी को उन्होंने घटना की सूचना दी थी, लेकिन वहां उसकी रिपोर्ट दर्ज नहीं की गई। पीडि़त महिला ने बुधवार को बिलासपुर पहुंचकर जीआरपी थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो