scriptBilaspur Crime News: सड़क हादसे में किशोर की मौत, 20 दिनों में 56 हादसे 17 की मौत | Bilaspur Teenager dies in road accident, 17 killed in 56 accidents | Patrika News
बिलासपुर

Bilaspur Crime News: सड़क हादसे में किशोर की मौत, 20 दिनों में 56 हादसे 17 की मौत

Bilaspur Crime News: तेज रफ्तार ट्रक ने मोटर सायकल सवार तीन युवकों को अपनी चपेट में ले लिया। हादसे में 16 वर्षीय किशोर की मौत हो गई। दुर्घटना गुरुवार दोपहर 3 से 4 बजे के बीच की है।

बिलासपुरJan 20, 2022 / 10:05 pm

Ashish Gupta

Accident

Accident

बिलासपुर. Bilaspur Crime News: तेज रफ्तार ट्रक ने मोटर सायकल सवार तीन युवकों को अपनी चपेट में ले लिया। हादसे में 16 वर्षीय किशोर की मौत हो गई। दुर्घटना गुरुवार दोपहर 3 से 4 बजे के बीच की है। वहीं हादसे में एक अन्य युवक गंभीर रूप से घायल हो गया है। जिले में पिछले 20 दिनों में हुए सड़क हादसे की बात की जाए तो 56 सड़क हादसे में 17 लोगों की जान जा चुकी है। अधिकांश मौत का कारण सिर में लगने वाली गंभीर चोट होना पाया गया है।
पुलिस के अनुसार घूटकू निवासी त्रिदेव पिता परस वर्मा (16) मोटर सायकल सीजी 10-3403 में निरतू बाईपास में दोस्त सुभाष व एक अन्य के साथ घूम रहा था। इस दौरान रायपुर से आ रही ट्रक क्रमांक सीजी 04-6326 के चलाक ने तेज व लापरवाही पूर्वक चलाते हुए त्रिदेव को चेपट में ले लिया। सड़क हादसे में सर पर लगी मौत के चलते घायल त्रिदेव ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। वहीं सुभाष व एक अन्य घायल हो गया। घायलों को सिम्स में उपचार के लिए दाखिल किया गया है। कोनी पुलिस मामले में अपराध दर्ज कर आगे की कार्रवाई कर रही है। रफ्तार के कहर से जिले में दुर्घटनाओं का आंकड़ा बढ़ता ही जा रहा है। अलम यह है कि महज 20 दिन में 56 दुर्घटना में जान गंवाने वालों की संख्या 17 पहुंच गई है।

20 दिनों में किन थानों में दर्ज हुई कितनी दुर्घटना व मौत
सिविल लाइन थाने में दुर्घटना की बात की जाए तो 8 सड़क हादसे में 2 लोगों की मौत हुई है। सकरी थाने में 6 दुर्घटना में 1 की मौत हो गई। मस्तूरी में 6 दुर्घटना में 1 की मौत, सरकंडा 5 दुर्घटना में लोग घायल हुए है। सिरगिट्टी में 4 सड़क हादसा 1 की मौत, बिल्हा दुर्घटना में 1 मौत, तोरवा में दो सड़क हादसा, तारबाहर में 3 सड़क हादसा, तखतपुर में 1 सड़क हादसे में 1 की मौत, सीपत में 3 सड़क हादसा 1 मौत, रतनपुर में 4 सड़क हादसा, कोटा में 4 सड़क हादसों में 1 की मौत हो गई। कोनी में 3 सड़क हादसे में 1 की मौत, हिर्री में 2 सड़क हादसा, चकरभाठा में 1 व सिटी कोतवाली में 1 सड़क हादसा हुआ है।

जिला सेफ्टी सेल अधिकारी उमा शंकर पांडेय ने कहा, यातायात के बनाए नियम का पालन करने का साथ ही लोगों को अत्यधिक रफ्तार से बचना चाहिए। हेलमेट को अपनी दैनिक वाहन चलाने की आदत के साथ जोड़ने से मृत्यु कारित हादसों को रोकने में काफी सहायता मिल सकती है।

Home / Bilaspur / Bilaspur Crime News: सड़क हादसे में किशोर की मौत, 20 दिनों में 56 हादसे 17 की मौत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो