scriptबिलासपुर सीट से भाजपा प्रत्याशी अरुण साव 36 हजार से आगे | BJP candidate from Bilaspur seat ahead of 32 thousand | Patrika News
बिलासपुर

बिलासपुर सीट से भाजपा प्रत्याशी अरुण साव 36 हजार से आगे

छत्तीसगढ़ में भाजपा बना रही रिकॉर्ड, एक्जिट पोलों को भी पछाड़ा

बिलासपुरMay 23, 2019 / 11:51 am

Murari Soni

BJP candidate from Bilaspur seat ahead of 32 thousand

बिलासपुर सीट से भाजपा प्रत्याशी अरुण साव 32 हजार से आगे

बिलासपुर. बिलासपुर लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी अपने प्रतिद्वंदी कांग्रेस के अटल श्रीवास्तव से 36 हजार मतों से आगे चल रहे हैं। सातों विधानसभा में बीजेपी को बढ़त मिली है, सबसे ज्यादा बढ़त बिलासपुर विधानसभा क्षेत्र से मिल रही है। राऊंड बाय राऊंड भाजपा प्रत्याशी लगातार आगे होते गए और दोपहर तक स्थिती साफ होती जा रही है।
कांग्रेस प्रत्याशी पिछड़ते जा रहे हैं और इतनी बड़ी लीड कम होने का नाम ही नहीं ले रही है। परिणाम घोषित होने में समय है लेकिन भाजपाईयों के चेहरे अभी से खिल उठे हैं। देश भर में जहां भाजपा पूर्ण बहुमत की ओर बढ़ रही है वहीं छत्तीसगढ़ में भी बीजेपी ने मतगणना के पहले आए तमाम एक्जिट पोलों को पछाड़ दिया है। एक्जिट पोलों में अनुमान था कि भाजपा 6 और कांग्रेस 5 सीटें जीतेगी लेकिन मतगणना में यहां भाजपा की एकतरफा लहर देखने मिल रही है।
बिलासपुर क्षेत्र के आसपास की तमाम लोकसभा सीटों पर बीजेपी अपना परचम लहरा रही है। रुझानों में बीजेपी आगे है और कांग्रेस बड़ी लीड को कम नहीं कर पा रही है।

Home / Bilaspur / बिलासपुर सीट से भाजपा प्रत्याशी अरुण साव 36 हजार से आगे

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो