scriptPOLITICS / प्रदेश सरकार के वादाखिलाफी के विरुद्ध भाजपाई बैठे धरने पर, बिजली कटौती , अराजकता जैसे कई मुद्दों को उठाया | BJP on one day strike against congress govt in CG for fooling people | Patrika News
बिलासपुर

POLITICS / प्रदेश सरकार के वादाखिलाफी के विरुद्ध भाजपाई बैठे धरने पर, बिजली कटौती , अराजकता जैसे कई मुद्दों को उठाया

शयामा प्रसाद मुख़र्जी चौक में बैठे धरने पर, कहना है की राज्य में कांग्रेस की सरकार बनने के बाद अराजकता का बन गया है माहौल (BJP on strike) (strike against congress in CG) (BJP vs Congress) (protest against Bhupesh Baghel)

बिलासपुरJun 22, 2019 / 04:44 pm

Saurabh Tiwari

BJP on one day strike against congress govt in CG for fooling people

POLITICS / प्रदेश सरकार के वादाखिलाफी के विरुद्ध भाजपाई बैठे धरने पर, बिजली कटौती , अराजकता जैसे कई मुद्दों को उठाया

बिलासपुर। राज्य में कांग्रेस की सरकार बनने के बाद पुरे प्रदेश में उथल पुथल मचा हुआ है। कहीं आमजन बिजली कटौती से परेशान है तो कहीं लोगों का कहना है क्राइम की वारदातें बढ़ी हैं। इसी सब के बीच शनिवार को भाजपाइयों ने भी राज्य कांग्रेस सरकार के ऊपर अराजकता फ़ैलाने और प्रदेश की जनता से वादाखिलाफी का आरोप लगाते हुए धरना प्रदर्शन किया।
शहर के पुराने बस स्टैंड के पास शयामा प्रसाद मुख़र्जी चौक पर भाजपाई धरने पर बैठे और जमकर नारेबाजी की। राज्य में कांग्रेस सरकार के खिलाफ प्रदेश में 6 माह के कार्यकाल में जनविरोधी नीतियों, कर्ज माफ़ी का झूठा फांदा , वादाखिलाफी , बिजली बिल आधा करने के नाम पर बिजली कटौती और प्रदेश में अराजकता का माहौल बनाने तथा कानून व्यवस्था ख़राब करने जैसे गंभीर आरोप लगाए।
READ MORE – शहर में नए एसपी का एक और नया फरमान पढ़ें क्या आदेश दिया

धरने में मुख्य रूप से प्रदेश भाजपा के मुख्य प्रवक्ता शिवरतन शर्मा भाजपा के पूर्व मंत्री अमर अग्रवाल, विधायक रजनीश सिंह, महापौर किशोर राय, कोषाध्यक्ष गुलशन ऋषि अन्य भाजपाई सदस्यों के साथ बैठ रहे और भूपेश सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की।
शहर की मुख्य ख़बरों के लिए यहाँ क्लिक करें

Chhattisgarh से जुड़ी Hindi News के अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook पर Like करें, Follow करें Twitter पर ..

बिलासपुर शहर की तमाम ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट के लिए Download करें patrika Hindi News App.
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो