पहले बॉयफ्रेंड के साथ मनाई रंगरेलियां फिर कर ली दूसरे युवक से शादी, जब पति ने बीवी की अश्लील फोटो तो...

पहले बॉयफ्रेंड के साथ मनाई रंगरेलियां फिर कर ली दूसरे युवक से शादी, जब पति ने बीवी की अश्लील फोटो तो...

Murari Soni | Updated: 14 Aug 2019, 12:37:26 PM (IST) Bilaspur, Bilaspur, Chhattisgarh, India

महिला व उसके पति के खिलाफ अश्लील फोटों के माध्यम से ब्लैकमेल करने की शिकायत रायपुर मोहदापारा थाना में की थी

बिलासपुर. रायपुर निवासी ट्रेवल्स संचालक पीयूष तिवारी ने बिलासपुर निवासी महिला व उसके पति के खिलाफ अश्लील फोटों के माध्यम से ब्लैकमेल करने की शिकायत रायपुर मोहदापारा थाना में की थी। मामले की जांच कर रही पुलिस को सूचना मिली की फरार महिला प्रियंका लहरे उर्फ प्रियंका राठौर रायपुर के शास्त्री मार्केट में किसी युवक के साथ देखी गई है। मोहदापारा पुलिस ने दबिश देकर प्रियंका लहरे को गिरफ्तार कर अश्लील मैसेज भेजने इस्तेमाल किया गया मोबाइल बरामद किया है।

पुलिस ने बताया कि बिलासपुर नर्मदा नगर निवासी अतुल राठौर की शादी उसलापुर निवासी प्रियंका लहरे से हुई थी। शादी से पहले प्रियंका का रायपुुर निवासी टेवल्स संचालक पीयूष तिवारी से प्रेम संबंध था। शादी के बाद पति अतुल ने प्रियंका के मोबाइल में पीयूष व पत्नी की आपत्तिजनक फोटो देख पत्नी को छोड़ दिया ऐसा कहा जा रहा था। इसके बाद व्यापारी पीयूष को फोटो इंटरनेट व सोशल मीडिया में वायरल करने की धमकी दे रहा था। पीयूष की शिकायत पर पूर्व में थाना प्रभारी राहुल तिवारी मोहदापारा थाना प्रभारी ने टीम के साथ नर्मदा नगर स्थित अतुल राठौर के घर दबिश देकर गिरफ्तार किया था। प्रियंका लहरे उस दौरान फरार थी। मामले में पुलिस जांच कर रही थी, सूचना पर वह भी पुलिस की गिरफ्त में आ गई।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned