scriptरोते हुए लड़की ने कहा – पैसों के लिए बॉयफ्रेंड ने परोस दिया दोस्तों के सामने, 2 साल तक हुआ ये गंदा काम और… | Boyfriend Kidnapped minor girl and rape with friend for 2 year CG | Patrika News
बिलासपुर

रोते हुए लड़की ने कहा – पैसों के लिए बॉयफ्रेंड ने परोस दिया दोस्तों के सामने, 2 साल तक हुआ ये गंदा काम और…

युवक ने प्रेम जाल में फंसाकर नाबालिग को 2 साल तक बंधक (Kidnapped) बनाए रखा और अपने दोस्तों के साथ मिलकर पीडि़ता का दैहिक शोषण (Rape) भी किया। आरोपी के चंगुल से छूटने के बाद भी पुलिस ने अब कोई कार्रवाई (Crime news) नहीं की है।

बिलासपुरMar 04, 2020 / 02:05 pm

Bhawna Chaudhary

rape news

रोते हुए लड़की ने कहा – पैसों के लिए बॉयफ्रेंड ने परोस दिया दोस्तों के सामने, 2 साल तक हुआ ये गंदा काम और…

बिलासपुर. छत्तीसगढ़ में ऐसा मामला सामने आया है जहां एक बॉयफ्रेंड ने पैसों के लिए पहले गर्लफ्रेंड का किडनैप (Kidnapped) करवाया और फिर अपने दोस्तों के साथ मिलकर देह व्यापार करवाता था। इतना ही नहीं अपने साथियों के साथ मिलकर पीडि़ता का दैहिक शोषण (Rape) भी किया। आरोपी के चंगुल से छूटकर परिजनों के साथ शिकायत लेकर थाने पहुंची पीडि़ता की शिकायत पर पुलिस ने अब कोई कार्रवाई (Crime in Chhattisgarh) नहीं की है।

rape news

आईजी ने मुंगेली एसपी व कोतवाली टीआई से मामले की जानकारी ली। आईजी ने थानेदार को फटकार लगाते हुए मामले में अपरध दर्ज करने के आदेश दिए। आनन-फानन में गुरुवार रात पुलिस ने मामले में कांग्रेस नेता के करीबी समेत 10 आरोपियों के खिलाफ धारा 373, 376, 34, 506, पोस्को एक्ट की धारा 4, 66 व एसटीएससी एक्ट की धारा 3, 2 के तहत अपराध (Crime in Chhattisgarh) दर्ज किया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो