scriptCG Breaking : भाजपा नेता के बेटे की गुण्डागर्दी, गरीब का घर उजाड़ा, सामान फेंका, महिला को सरेआम पीटा, देखें वीडियो | CG Breaking : BJP's son's son's grizzly | Patrika News
बिलासपुर

CG Breaking : भाजपा नेता के बेटे की गुण्डागर्दी, गरीब का घर उजाड़ा, सामान फेंका, महिला को सरेआम पीटा, देखें वीडियो

भाजपा पार्षद विजय ताम्रकार के रिश्तेदार मनी ताम्रकार उक्त जमीन पर अपना अधिकार बताते हैं।

बिलासपुरApr 21, 2018 / 11:56 pm

Amil Shrivas

sarkand thana
बिलासपुर . सरकण्डा जबड़ापारा में शनिवार रात भाजपा नेता विजय ताम्रकार के बेटे गुल्लू ताम्रकार ने रिश्तेदारों और 40 साथियों के साथ मिलकर विवादित जमीन पर बने गरीब का घर उजाड़ दिया। सरेआम गुण्डागर्दी करते हुए गुल्लू ताम्रकार ने मकान के सामान बाहर फेंक दिए और महिला की पिटाई कर दी। पीडि़त परिवार ने शिकायत सरकण्डा थाने में दर्ज कराई है. जानकारी के अनुसार जबड़ापारा निवासी रविशंकर साहू पिता चैतराम साहू (34) का परिवार पिछले 50 साल से जबड़ापारा में रह रहा है। रविशंकर के पिता स्व. चैतराम ने जबड़ापारा में खाली जमीन पर मकान बनावाया था। चैतराम की मृत्यु के बाद मकान में रविशंकर उसकी मां सोनिया बाई (68) पत्नी फुलेश्वरी, 1 साल की बेटी अदिती और 7 साल के बेटे अनमोल रहते हैं। पास ही रविशंकर का बड़ा भाई अजय परिवार समेत रहता है। रविशंकर का मकान जिस जमीन पर है, वह विवादित है। भाजपा पार्षद विजय ताम्रकार के रिश्तेदार मनी ताम्रकार उक्त जमीन पर अपना अधिकार बताते हैं। वहीं जमीन पर 3 अलग-अलग व्यक्ति मालिकाना हक जता रहे हंै। मामला कोर्ट में लंबित है। शनिवार को रविशंकर जबड़ापारा में रहने वाली बहन के घर गया था। उसके घर में पत्नी फुलेश्वरी, अदीति और बेटा अनमोल थे। रात करीब साढ़े 8 बजे भोजपा नेता विजय का बेटा गुल्लू ताम्रकार, मनी ताम्रकार, दादू ताम्रकार, पवन ताम्रकार अपने 40 साथियों के साथ रविशंकर के घर पहुंचे और मकान में तोडफ़ोड़ की। गुल्लू और उसके साथियों ने रविशंकर के घर की छप्पर उखाड़ी और घर में रखे सामान को बाहर फेंकने लगे। युवकों ने घर का सारा सामान बाहर निकाल दिया। फुलेश्वरी ने तोडफ़ोड़ का विरोध किया तो आरोपियों ने उसकी पिटाई कर दी।
READ MORE : कोटा में कांग्रेसी कलह : भूपेश बोले आस्तीन के सांप बाहर, रूप बदलकर फिर कर रहे भाजपा को मदद
मोबाइल निकालते ही आरोपी भागे : मकान में तोडफ़ोड़ की सूचना मिलने पर रविशंकर मौके पर पहुंचा। उसने मोबाइल निकालकर सरकण्डा थाने में काल किया। आरोपी पुलिस के डर से भाग निकले। फुलेश्वरी ने शिकायत थाने में दर्ज कराई, इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और मौके का मुआयना किया। घटना के एक घंटे के बाद कोतवाली सीएसपी यू उदय किरण मौके पर पहुंंचे और घटना की जानकारी लेने के बाद पीडि़त परिवार के साथ थाना ले गए।
समझौते के लिए थाने में कई बार बुलवा चुके : रविशंकर ने बताया कि विजय का बेटा गुल्लू ताम्रकार जमीन को खाली कराने के लिए सरकण्डा पुलिस से मिलकर कई बार उन्हें थाने बुलवा चुका है। राजनीतिक दबाव बनाकर पुलिस के जरिए उसने कई बार जमीन खाली कराने का प्रयास किया। लेकिन जमीन विवाद होने और मामला कोर्ट में लंबित होने के कारण वह हर बार असफल रहा।

Home / Bilaspur / CG Breaking : भाजपा नेता के बेटे की गुण्डागर्दी, गरीब का घर उजाड़ा, सामान फेंका, महिला को सरेआम पीटा, देखें वीडियो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो