scriptसपा के गढ़ में अमित शाह ने किया वादा, बोले- जयवीर सिंह को सांसद बना दो, उन्हें पीएम मोदी बनाएंगे बड़ा आदमी | Lok Sabha Election 2024 Amit Shah promised in mainpuri says Make our leader Jaiveer Singh an MP PM Modi will make him a big man | Patrika News
मैनपुरी

सपा के गढ़ में अमित शाह ने किया वादा, बोले- जयवीर सिंह को सांसद बना दो, उन्हें पीएम मोदी बनाएंगे बड़ा आदमी

Lok Sabha Election 2024: सपा के गढ़ मैनपुरी में जनसभा को संबोधित हुए गृहमंत्री अमित शाह ने एक बड़ा वादा किया। उन्होंने कहा कि हमारे नेता जयवीर सिंह को सांसद बना दो, उन्हें प्रधानमंत्री मोदी जी बड़ा आदमी बनाने का काम करेंगे।

मैनपुरीApr 29, 2024 / 09:16 am

Anand Shukla

Lok Sabha Election 2024 Amit Shah promised in mainpuri says Make our leader Jaiveer Singh an MP PM Modi will make him a big man
Lok Sabha Election 2024: समाजवादी पार्टी का गढ़ मानी जानी वाली मैनपुरी के किशनी में गृहमंत्री अमित शाह ने विशाल जनसभा को संबोधित किया। यहां पर बीजेपी प्रत्याशी जयवीर सिंह के समर्थन में उन्होंने लोगों से वोट करने की अपील की और मैनपुरी वासियों ने एक बड़ा वादा भी किया। अमित शाह ने कहा कि हमारे नेता जयवीर सिंह को सांसद बना दो, उन्हें प्रधानमंत्री मोदी जी बड़ा आदमी बनाने का काम करेंगे। इस दौरान उन्होंने परिवारवाद मुद्दे पर अखिलेश यादव को घेरा।
अमित शाह ने कहा, “सपा सिर्फ परिवारवादी पार्टी है, ये किसी के नहीं है। अब परिवारवादी पार्टी को समाप्त कर नरेंद्र मोदी को जिताने का काम करें। इन लोगों की आदत पड़ी है सपा के गुंडों से बूथ लुटवाने की, लेकिन इस बार जयवीर सिंह को जिताने का काम करेंगे।”
उन्होंने आगे कहा, “यह चुनाव पार्टियों के बीच का नहीं, बल्कि राम भक्तों पर गोली चलाने वाले और राम मंदिर बनाने वालों के बीच का चुनाव है।”

यह भी पढ़ें

एटा में गरजे गृहमंत्री अमित शाह, बोले- कांग्रेस ने एससी, एसटी, ओबीसी के आरक्षण पर किए हैं हमले

दो चरण के चुनाव में मोदी सेंचुरी मार चुके हैं: अमित शाह

गृहमंत्री अमित शाह ने कहा कि दो चरण के चुनाव में मोदी जी सेंचुरी मार चुके हैं, लेकिन अखिलेश और राहुल का कहीं अता पता नहीं है। अमित शाह ने कहा कि नरेंद्र मोदी को तीसरी बार प्रधान मंत्री बना दो, भारत के अर्थव्यवस्था को 5 वें नंबर से तीसरे नंबर तक ले जायेंगे।

यूपी में 80 की 80 सीटें जीतेगी बीजेपी

अमित शाह ने कहा, “मान लो इंडी अलायंस अगर जीत भी गया तो प्रधानमंत्री कौन बनेगा। देश कौन चलाएगा कोई नहीं ये देश सिर्फ नरेंद्र मोदी चला सकते है और कोई नहीं।” अमित शाह ने दावा किया की यूपी में 80 की 80 सीटें भाजपा जीतेगी। इस बार 400 पार।

Home / Mainpuri / सपा के गढ़ में अमित शाह ने किया वादा, बोले- जयवीर सिंह को सांसद बना दो, उन्हें पीएम मोदी बनाएंगे बड़ा आदमी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो