scriptCM के ढाई-ढाई साल मामले में बोले स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव – मेरे होठ सिले हुए हैं, लेकिन दिल्ली में चल रहा | CG Health Minister silence in the matter of two and a half years of CM | Patrika News
बिलासपुर

CM के ढाई-ढाई साल मामले में बोले स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव – मेरे होठ सिले हुए हैं, लेकिन दिल्ली में चल रहा

– सीएम के ढाई-ढाई साल मामले में पत्रकारों ने मंत्री टीएस सिंहदेव से पूछे सवाल – पत्रकारों के सवाल पर मंत्री ने कहा इस मामले में मेरे होठ सिले हुए हैं

बिलासपुरFeb 03, 2021 / 10:06 pm

Ashish Gupta

ts_singhdeo_news.jpg
बिलासपुर. प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव (CG Health Minister TS Singhdeo) से ढाई-ढाई साल के सीएम पर पत्रकारों द्वारा पूछे गए सवाल पर उन्होंने कहा इस मामले में एक जनवरी से मेरे होठ सिले हुए हैं। इस विषय पर ज्यादा बात नहीं करना। अनावश्यक विवाद की स्थिति बन जाती है। नो कमेंट्स।
फिर पत्रकारों ने पूछा सीएम वाला चैप्टर क्लोज हो गया क्या? तब उन्होंने मुस्कुराते हुए कहा यहां चैप्टर क्लोज हो गया है, फिलहाल ढाई साल के सीएम का मामला हाईकमान के पास है। प्रदेश में ढाई-ढाई साल के मुख्यमंत्री का मामला काफी सुर्खियों में है। हर बार की तरह इस बार भी टीएस सिंहदेव स्पष्ट न बोलकर घुमा फिरा कर जवाब दिए।
विधानसभा का बजट सत्र: आठ दिन में विधानसभा में लगे 913 सवाल, जमकर हंगामे के आसार

पूर्व मंत्री अमर अग्रवाल द्वारा धान का बोनस नहीं दे पाने पर प्रदेश कांग्रेस के मंत्रिमंडल से इस्तीफे के सवाल पर स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंह देव ने तंज कसते हुए कहा अमर अग्रवाल मुझसे इस्तीफे की मांग कर रहे हैं।
केंद्र सरकार से वे क्यों नहीं पूछते हैं कि राज्य की टैक्स की राशि 13 हजार करोड़ और केंद्रीय बलों की राशि 14 हजार करोड़ और कोयले की रायल्टी की राशि क्यों नहीं दे रहे हैं। उन्हें मेरे इस्तीफे की बात याद है तो उन्होंने कोयला रायल्टी जीएसटी समेत भाजपा शासन मे किए गए अनेक वादों को याद दिला देते तो ज्यादा अच्छा रहता।
रायपुर में 50 फीसदी कैपेसिटी के साथ खुलेंगे वाटर पार्क और स्विमिंग पूल, करना होगा इन नियमों का पालन

प्रदेश के मेडिकल कॉलेज में स्टाफ की भर्तियों पर कहा, खाली पदों पर भर्ती की जा रही है, कुछ स्टाफ का प्रमोशन भी किया जा रहा है। सिम्स के एमआरआई और सीटी स्कैन को आम जनता के लिए जल्द चालू करने के लिए कहा है। मशीनों को चालू करने के लिए पाइप लाइन, वायरिंग सहित कुछ कमियां हैं जिसे जल्द चालू करने का निर्देश दिए हैं।
इस दौरान विधायक शैलेष पाण्डेय, महापौर रामशरण यादव, जिला पंचायत अध्यक्ष अरुण सिंह चौहान, जिलाध्यक्ष विजय केशरवानी, शहर अध्यक्ष प्रमोद नायक, पंकज सिंह, शहजादी कुरैशी, एल्डरमैन शैलेन्द्र जायसवाल सहित अन्य उपस्थित थे।

Home / Bilaspur / CM के ढाई-ढाई साल मामले में बोले स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव – मेरे होठ सिले हुए हैं, लेकिन दिल्ली में चल रहा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो