scriptछत्तीसगढ़ की 12वीं बोर्ड परीक्षा स्थगित होने का आदेश वायरल से हड़कंप, जानिए क्या है सच्चाई | Chhattisgarh 12th board exam postpone order viral, know what is truth | Patrika News
बिलासपुर

छत्तीसगढ़ की 12वीं बोर्ड परीक्षा स्थगित होने का आदेश वायरल से हड़कंप, जानिए क्या है सच्चाई

Chhattisgarh 12th board exam: 17 अप्रैल को सोशल मीडिया में छत्तीसगढ़ 12वीं की परीक्षाएं स्थगित होने का आदेश वायरल हुआ। जानिए क्या है सच्चाई

बिलासपुरApr 19, 2021 / 08:20 pm

Ashish Gupta

Pre-board exam of 10th starts today in sheopur

Pre-board exam 2020 : 10वीं की प्री-बोर्ड परीक्षा आज से शुरू

बिलासपुर. छत्तीसगढ़ हायर सेकेंडरी 12वीं की परीक्षा 3 मई से 24 मई तक माध्यमिक शिक्षा मंडल ने आयोजित की है। 17 अप्रैल को सोशल मीडिया में 12वीं की परीक्षाएं (12th CG Board Exam ) स्थगित होने का आदेश वायरल हुआ। माशिम सचिव ने आदेश का फर्जी होने और परीक्षाओं के स्थगित होने का आदेश जारी नहीं होने का दावा किया है।

यह भी पढ़ें: अब चलती ट्रेन में नाक के नीचे मास्क खिसका तो टीटीई काट देगा जुर्माने की रसीद

माध्यमिक शिक्षा मंडल ने COVID-19 संक्रमण के मद्देनजर 15 अप्रैल से शुरू होने वाली 10वीं (10th CG Board Exam) की वार्षिक परीक्षाओं को स्थगित कर दिया था। माशिम की ओर से जारी आदेश में कहा गया था कि 3 मई से 24 मई तक आयोजित होने वाली हायर सेकेंडरी 12 वीं की परीक्षाएं तय तिथि में आयोजित होंगी। इस आदेश के बाद 17 अप्रैल को सोशल मीडिया में माध्यमिक शिक्षा मंडल द्वारा कोरोना संक्रमण के मद्देनजर स्थगित होने का पत्र वायरल हुआ।

यह भी पढ़ें: रेमडेसिविर की किल्लत बीच यहां इस कीमत पर ऑनलाइन मिल रही है यह COVID ड्रग, जानें कैसे आर्डर

पत्र में माध्यमिक शिक्षा मंडल के अधिकारियों के हस्ताक्षर भी थे। इसकी जानकारी मिलने पर माध्यमिक शिक्षा मंडल के सचिव प्रो. वीके गोयल ने 17 अप्रैल को आदेश जारी कर सोशल मीडिया में वायरल हो रहे पत्र को फर्जी बताते हुए 12 वीं की परीक्षाओं के स्थगित नहीं होने का दावा किया। आदेश में प्रो. गोयल ने कहा है कि फिलहाल राज्य शासन ने 12वीं की परीक्षा के स्थगन का कोई आदेश जारी नहीं किया है। सोशल मीडिया में वायरल हो रहा पत्र पूरी तहर फर्जी है।

Home / Bilaspur / छत्तीसगढ़ की 12वीं बोर्ड परीक्षा स्थगित होने का आदेश वायरल से हड़कंप, जानिए क्या है सच्चाई

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो