scriptनवगठित गौरेला,पेंड्रा एवं मरवाही जिले की तीनों जनपद पंचायत पर कांग्रेस का कब्जा | chhattisgarh congress: Congress wins three district panchayats | Patrika News
बिलासपुर

नवगठित गौरेला,पेंड्रा एवं मरवाही जिले की तीनों जनपद पंचायत पर कांग्रेस का कब्जा

chhattisgarh congress: जनपद पंचायत के अध्यक्ष और उपाध्यक्ष के चुनाव मेंं बिलासपुर जिला में कांगे्रस,भाजपा बराबर पर रहीं।

बिलासपुरFeb 13, 2020 / 06:48 pm

Murari Soni

नवगठित गौरेला,पेंड्रा एवं मरवाही जिले की तीनों जनपद पंचायत पर कांग्रेस का कब्जा

नवगठित गौरेला,पेंड्रा एवं मरवाही जिले की तीनों जनपद पंचायत पर कांग्रेस का कब्जा

बिलासपुर . जनपद पंचायत के अध्यक्ष और उपाध्यक्ष के चुनाव मेंं बिलासपुर जिला में कांगे्रस,भाजपा बराबर पर रहीं। वहीं नवगठित गौरेला,पेंड्रा एवं मरवाही जिले की तीनों जनपद पंचायत पर कांगे्रस का कब्जा हो गया है। गौरेला में कांगे्रस की ममता पैकरा ने भाजपा की वर्षा तंवर को 9-7 मतों से पराजित किया। पेंड्रा जनपद पंचायत में कांगे्रस की आशा मरावी ने भाजपा की शीला पैकरा को 8-4 मतों से पराजित किया । मरवाही जनपद पंचायत में कांगे्रस के प्रताप सिंह मरावी ने भाजपा के नरोत्तम सिंह को 12-10 वोटों के अंतर से पराजित किया ।
नया जिला बनने के बाद गौरेला,पेंड्रा एवं मरवाही जनपद पंचायतों में कांगे्रस ने भाजपा को पराजित करके तीनों जनपदों में कब्जा कर लिया है। बिलासपुर जिले की चार जनपद पंचायत में दो जनपद में कांगे्रस और दो जनपद पंचायत में भाजपा का कब्जा हो गया है।
बिलासपुर जिला के तखतपुर जनपद पंचायत में कांगे्रस की राजेश्वरी कौशिक ने भाजपा की ललिता कश्यप को 20-5 वोटों के अंतर से पराजित की है। मस्तूरी जनपद पंचायत में सावित्री बाई राठौर ने भाजपा की मेघा भोई को 15-10 वोटों के अंतर से हराया है। बिल्हा में भाजपा की राधिका जितेंद्र जोगी ने कांगे्रस की मीना हजारी भारद्वाज को 13- 10 मतों के अंतर से पराजित किया ,इस जनपद में दो मत निरस्त हो गए । कोटा जनपद पंचायत में भाजपा के मनोहर राज ने कांगे्रस के धन सिंह पैकरा को 17-8 मतों के अंतर से हराया ।

Home / Bilaspur / नवगठित गौरेला,पेंड्रा एवं मरवाही जिले की तीनों जनपद पंचायत पर कांग्रेस का कब्जा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो