scriptरश्मि का दावा : मैं विधायक बनी तो मेरा वेतन लोगों के इलाज में होगा खर्च | CHHATTISGARH ELECTIONMy My salary will be in treatment: Rashmi | Patrika News
बिलासपुर

रश्मि का दावा : मैं विधायक बनी तो मेरा वेतन लोगों के इलाज में होगा खर्च

रश्मि ने जनता के सवालों का बड़ी बेबाकी से जवाब दिया।

बिलासपुरNov 16, 2018 / 01:36 pm

Amil Shrivas

cg election 2018

रश्मि का दावा : मैं विधायक बनी तो मेरा वेतन लोगों के इलाज में होगा खर्च

बिलासपुर. पत्रिका द्वारा आयोजित चुनावी अदालत में तखतपुर के विधायक रश्मि सिंह ने भाग लिया। क्षेत्र की अव्यवस्था के लिए भाजपा को जिम्मेदार ठहराते हुए कहा क्षेत्र में कांग्रेस को जीतेगी तो चार महीने के अन्दर मूलभत समस्याओं का निराकरण किया जाएगा। वहीं मैं विधायक बनी तो विधायक को मिलने वाले वेतन एक लाख रुपए लोगों के इलाज में खर्च करने का दावा किया है। उन्होने कहा कानून व्यवस्था मेरी प्राथमिकता रहेगी। रश्मि ने जनता के सवालों का बड़ी बेबाकी से जवाब दिया।
0 अशोक पाण्डेय -तखतपुर की सडकें खराब है, जगह जगह गड्डे हैं कब तक बन जाएगा।

0 तखतपुर की सडक़ पिछले तीन साल से खराब है। इसके लिए भाजपा जिम्मेदार है। इससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि क्षेत्र में किस तरह का विकास हुआ है। मैं जहां -जहां गई हूं वहां -वहां इस तरह की शिकायत मिल रही है। यह मेरी प्राथमिकता में रहेगी।
0 बालाराम यादव –क्षेत्र के राशन दुकानों में जमकर अफरा तफरी हुई है। इसके कारण लोगों को राशन नहीं मिल पा रहा है।

0 राशन दुकानों में बड़बड़ी करने वाले भाजपा के साथ घूम रहे हैं। उनके खिलाफ जांच चल रही है जल्द वे जेल जाएंगे और राशन घोटाले की गड़बड़ी को रोका जाएगा। चुनाव के बाद लोगों को उन्ही के गांव में राशन मिलेगा।
0 संजय कौशिक –विधायक बनने के बाद आपकी प्राथमिकता क्या रहेगी

0 अगर मैं विधायक बनी तो चार महीने के अन्दर सडक़,बिजली,पानी सहित अन्य छोटे छोटे समस्याओं का निराकरण किा जाएगा। इसके लिए लोगों को कार्यालयों का चक्कर काटने की जरुरत नहीं पड़ेगा। मैं विधायक को मिलने वाले वेतन को लोगों के इलाज में खर्च करुंगी वेतन नहीं उठाउंगा।
0 गोविंद यादव –क्षेत्र में अस्पताल तो लेकिन नहीं है कई दवाईयां भी नहीं मिलता है।

0 सामुदायिक और प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्रों में डाक्टर सहित अन्य स्टाफ की कमी होने की जानकारी मिली है। मेरी प्राथामिकता रहेगी कि खाली पदों पर भर्ती कर क्षेत्र को इलाज की मुहैय्या कराया जाएगा। क्षेत्र के अस्पतालों में दवाईयों की कमी नहीं होने दिया जाएगा।
0 अमृत जायसवाल-क्षेत्र में पानी की समस्या अधिक रहती है।

0 राजा सिंह गर्मी के दिनों में पानी की विकराल समस्या रहती है। लोगों को पानी के लिए दूर दराज जाने की जरुरत न पड़े इसके लिए गावों में नल जल योजना के अलावा हेण्ड पंप खुदाई करवाया जाएगा।
0 फागूराम लोनिया-क्षेत्र के लिए आपकी प्राथमिकताएं क्या क्या रहेगी।

0 स्कूलों में टीचर की व्यवस्था इसके अलावा जो समस्याएं रहेगी उसका निराकरण। गावों पानी की समस्या दूर कराना। स्वास्थ्य विभाग में फैली अव्यवस्था दूर करना मेरी प्राथमिकता रहेगी। जहां जहां सडक़ें खराब है उसे सुधरवाउंगीद्व आंगनबाड़ी, आवास, शौचालय की मांग को पूरा किया जाएगा। चारागाह की व्यवस्था कराई जाएगी।

Home / Bilaspur / रश्मि का दावा : मैं विधायक बनी तो मेरा वेतन लोगों के इलाज में होगा खर्च

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो