scriptकांग्रेस को हराने के लिये भाजपा और छजकां एक साथ आए, डॉ. रमन से मुलाकात के बाद धर्मजीत ने किया ऐलान | Chhattisgarh Janata Congress and BJP came together to defeat Congress | Patrika News
बिलासपुर

कांग्रेस को हराने के लिये भाजपा और छजकां एक साथ आए, डॉ. रमन से मुलाकात के बाद धर्मजीत ने किया ऐलान

– नवागांव की जनसभा में गुंडरदेही के पूर्व विधायक आर के राय ने भाजपा के मंच पर पहुंचकर पार्टी के इस फैसले को साफ कर दिया था। दोनों घटना को लेकर मरवाही क्षेत्र में चर्चा का विषय बन गया है ।

बिलासपुरOct 31, 2020 / 09:11 pm

CG Desk

raman_dharam.jpg
बिलासपुर. मरवाही उप-चुनाव का चुनाव प्रचार थमने के 48 घंटे पहले छत्तीसगढ़ जनता पार्टी (जे) के विधायक ने बड़ी घोषणा करते हुए बताया है कि दोनों पार्टियां इस चुनाव में कांग्रेस को हराने के लिये एक साथ आ गये हैं। इधर नवागांव की जनसभा में गुंडरदेही के पूर्व विधायक आर के राय ने भाजपा के मंच पर पहुंचकर पार्टी के इस फैसले को साफ कर दिया था। दोनों घटना को लेकर मरवाही क्षेत्र में चर्चा का विषय बन गया है ।
मरवाही में चुनाव प्रचार के लिये पूर्व सीएम डॉ. रमन सिंह दो दिन से मरवाही में हैं। शुक्रवार के शाम पौने ५ बजे पेन्ड्रा के होटल पिनाकी में, जहां नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक भी रुके हुए हैं- छजकां के लोरमी क्षेत्र से विधायक धर्मजीत सिंह ने वहां उनसे मुलाकात की और एक घंटे तक चर्चा की। मुलाकात के बाद धर्मजीत सिंह ने कहा कि उनके साथ राजनीतिक चर्चा हुई है। इस लड़ाई (चुनाव) का सीधा मतलब है उस सरकार के खिलाफ वोट करना जिसने 1500 रुपये पेंशन की जगह गरीबों को टेंशन दिया। 2500 रुपये बेरोजगारी भत्ता की जगह नौजवानों को केवल धक्का दिया। शराबबंदी न कर प्रदेश को शराबमंडी बना दी, किसानों को बोनस देने की जगह बोगस बातें की, बिजली हाफ करने की जगह बिजली साफ कर दी। भ्रष्टाचार, लोकतंत्र की हत्या और गुंडा राज के रोज नये कीर्तिमान यह सरकार बना रही है।
डॉ. सिंह ने कहा कि हमारा लक्ष्य स्व. अजीत जोगी को अपमानित करने वालों के खिलाफ जोगी परिवार को न्याय दिलाना है। हमारे दल अलग हैं लेकिन इस मुद्दे पर दिल अलग नहीं है। कोई कुछ बोले उसकी परवाह नहीं करता। छजकां न किसी की ए या बी टीम नहीं सी यानि छत्तीसगढ़ के अधिकारियों की लड़ाई लडऩे वाली टीम है। इसके पहले दोपहर 3.४० बजे नवागांव में भाजपा की एक जनसभा हुई जिसमें गुंडरदेही के पूर्व विधायक आर के राय को भी जगह मिली। इस सभा में पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह, राज्यसभा सदस्य रामविचार नेताम, नेता प्रतिपक्ष धरम लाल कौशिक, केन्द्रीय राज्य मंत्री रेणुका सिंह, भाजपा प्रत्याशी डॉ. गंभीर सिह सहित अनेक नेता उपस्थित थे।

Home / Bilaspur / कांग्रेस को हराने के लिये भाजपा और छजकां एक साथ आए, डॉ. रमन से मुलाकात के बाद धर्मजीत ने किया ऐलान

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो