scriptगोलीकांड के बाद जागी पुलिस, अब फील्ड में नजर आएंगे CSP और थाना प्रभारी | Chhattisgarh Police and CSP in field duty after shootout in bilaspur | Patrika News
बिलासपुर

गोलीकांड के बाद जागी पुलिस, अब फील्ड में नजर आएंगे CSP और थाना प्रभारी

– हर प्रकार के अपराध और अवैध कार्य करने वालों पर अंकुश लगाने एसी ने दिए निर्देश .

बिलासपुरJan 28, 2021 / 05:50 pm

CG Desk

up-police_1.jpg

police

बिलासपुर. उसलापुर ज्वेलरी दुकान में हुई गोलीकांड से पुलिस की दावे की कलई खुल गई है। लूट,चोरी ,चाकूबाजी, मारपीट ,गुंडा गर्दी,जुआ सट्टा , नशे के बढ़ते कारोबार के कारण बढ़ते वारदात ने पुलिस की पहरेदारी को सरेआम कर दिया है। शहर व आसपास के इलाकों में बढ़ते अपराध पर अंकुश लगाने के लिए पुलिस अधीक्षक प्रशांत अग्रवाल ने बुधवार को सभी सीएसपी और थाना प्रभारियों को कार्यालय में बैठने के बजाय फिल्ड में नजर आने के निर्देश दिए हैं। पुलिस अधीक्षक के निर्देश का उनके मातहत अधिकारी कितना पालन करते हैं यह आने वाले दिनों में पता चलेगा।
गणतंत्र दिवस के पूर्व संध्या शहर और आसपास के इलाकों में पुलिस की कड़ी सुरक्षा रहती है हर चौक चौराहों पर आने जाने वाले वाहनों पर नजर रखी जाती है, उनकी जांच की जाती है २५ जनवरी को भी एेसी ही व्यवस्था रही होगी एेसा माना जा रहा है। उसलापुर सती ज्वलेर्स मुख्य मार्ग पर जिस समय यहां घटना हुई उस समय इस मार्ग में आने जाने वालों की काफी भीड़ रहती है। एेसी भीड़भाड़ वाले इलाका में दिनदहाड़े ६ नकाबपोश गोली चलाकर निकल गए और सकरी पुलिस को तीन दिन बाद कोई सुराग नहीं मिल पाया।
इस घटना के बाद से पुलिस की किरकिरी होने लगी है। जिले में लूट,चोरी ,डकैती, चाकूबाजी और सरेआम मारपीट आम बात हो गई है। इन सब पर अंकुश लगाने के लिए लंबे समय बाद पुलिस अधीक्षक ने एक मीटिंग लेकर सभी सीएसपी और थानेदारों को थाना में बैठने के बजाय फिल्ड में तैनात रहने का निर्देश दिए हैं। अब सभी सीएसपी और थाना प्रभारी भीड़ भाड़ वाले इलाके में पेट्रोलिंग करते नजर आएंगे। बिना नम्बर के गाडि़यों की जांच और तीन सवारी चलने वालों के खिलाफ सख्ती से कार्रवाही करने का निर्देश दिए हैं। इसके अलावा शहर में नशे का कारोबार करने वाले गांजा,नशे की गोलियां,सिरफ, शराब व नशीले इंजेक्शन की अवैध बिक्री करने वाले जुआ सट्टा और गुंडे बदमाशों के खिलाफ कड़ी कार्रवाही करने का निर्देश जारी किया है। जानकारी के अनुसार शहरी इलाका के थाना प्रभारियों ने बुधवार की रात चौक चौराहों पर कड़ाई शुरु कर दी है।

Home / Bilaspur / गोलीकांड के बाद जागी पुलिस, अब फील्ड में नजर आएंगे CSP और थाना प्रभारी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो