scriptमुख्यमंत्री बघेल की लोकवाणी इस बार आदिवासी विकास पर केंद्रित रहीं | Chief Minister bhupesh Baghel's Lokvani was focused | Patrika News
बिलासपुर

मुख्यमंत्री बघेल की लोकवाणी इस बार आदिवासी विकास पर केंद्रित रहीं

Chief Minister bhupesh Baghel: मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की मासिक रेडियो वार्ता लोकवाणी के पांचवीं कड़ी को ग्राम परसदा के ग्रामीणों ने उत्साह के साथ सुना। रविवार के प्रसारण का विषय आदिवासी विकास हमारी आस पर आधारित थी।

बिलासपुरDec 09, 2019 / 11:41 am

GANESH VISHWAKARMA

मुख्यमंत्री बघेल की लोकवाणी इस बार आदिवासी विकास पर केंद्रित रहीं

मुख्यमंत्री बघेल की लोकवाणी इस बार आदिवासी विकास पर केंद्रित रहीं

बिलासपुर. मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की मासिक रेडियो वार्ता लोकवाणी के पांचवीं कड़ी को ग्राम परसदा के ग्रामीणों ने उत्साह के साथ सुना। रविवार के प्रसारण का विषय आदिवासी विकास हमारी आस पर आधारित थी। मुख्यमंत्री द्वारा आदिवासियों के कल्याण के लिए पिछले एक वर्ष में राज्य सरकार द्वारा उठाए गए कदमों के बारे में जानकारी दी गई। ग्रामीण महिलाएं जो रोजी मजदूरी करने के लिए घर से सुबह निकली थीं। उन्होंने अपने कार्यस्थल पर रेडियों के माध्यम से लोकवाणी सुना और इस प्रसारण को लाभदायक बताया।
लोकवाणी के प्रसारण को जिले के सभी आदिवासी बालक छात्रावासों में भी सुना गया। प्री मैट्रिक आदिवासी बालक छात्रावास जरहाभाठा में सहायक आयुक्त आदिवासी विकास सीएल जायसवाल , छात्रावास अधीक्षक सुरेन्द्र साहू के साथ छात्रावास के सभी विद्यार्थियों ने लोकवाणी का प्रसारण उत्सुकता के साथ सुना। छात्र मुकेश कुमार बैगा, राकेश सोरठे, शिवप्रसाद आदि ने आदिवासी विकास पर आधारित इस प्रसारण पर अपने विचार रखे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो