scriptचक दे फेम Chitrashi Rawat की छत्तीसगढ़ में होगी शादी, बिलासपुर का रहने वाला है Boyfriend ध्रुवादित्य | Chitrashi Rawat Wedding with Dhruvaditya Bhagwanani: Marriage in bsp | Patrika News
बिलासपुर

चक दे फेम Chitrashi Rawat की छत्तीसगढ़ में होगी शादी, बिलासपुर का रहने वाला है Boyfriend ध्रुवादित्य

Chitrashi Rawat Wedding with Dhruvaditya Bhagwanani: चित्राशी रावत (Chitrashi Rawat) और (ध्रुवादित्य भगवानानी) Dhruvaditya Bhagwanani जल्द ही शादी करने वाले हैं। बेहद खास लव स्टोरी के बारे बताने के बाद रावत ने बतया कि बिलासपुर में उनकी 4 फरवरी को शादी है।

बिलासपुरFeb 02, 2023 / 09:08 pm

CG Desk

चक दे फेम Chitrashi Rawat की छत्तीसगढ़ में होगी शादी, बिलासपुर का रहने वाला है Boy Friend ध्रुवादित्य

चक दे फेम Chitrashi Rawat की छत्तीसगढ़ में होगी शादी, बिलासपुर का रहने वाला है Boy Friend ध्रुवादित्य

Chitrashi Rawat Wedding with Dhruvaditya Bhagwanani: मशहूर फिल्म ‘चक दे इंडिया’ में ‘कोमल चौटाला’ का किरदार निभाने वाली चित्राशी रावत जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाली हैं। उन्होंने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में अपने बॉयफ्रेंड ध्रुवादित्य भगवानानी संग शादी के बारे में बताया। आइए जानते हैं दोनों की लव स्टोरी और शादी से जुड़े सारे अपडेट्स।

लव स्टोरी के बारे में बताते हुए रावत ने बताया कि चित्राशी और ध्रुवादित्य भगवानानी की मुलाकात फिल्मों के सेट पर हुई थी। इस दौरान दोनों की बातचीत हुई। धीरे-धीरे दोनों की दोस्ती गहरी होती चली गई जिसके बाद दोनों ने पूरी जिंदगी एक साथ रहने का फैसला लिया। दोनों की लव स्टोरी काफी दिलचस्प है।

 

चक दे फेम Chitrashi Rawat की छत्तीसगढ़ में होगी शादी, बिलासपुर का रहने वाला है Boy Friend ध्रुवादित्य

 

चित्राशी रावत ने बताया कि ”ध्रुव छत्तीसगढ़ से हैं और हमारी शादी बिलासपुर में हो रही है। हमारी शादी 4 फरवरी को दोपहर के बाद होगी। शादी और रिंग सेरेमनी के साथ- साथ हल्दी मेहंदी और कॉकटेल सेरेमनी जैसे तमाम फंक्शन भी होंगे।” चित्राशी रावत ने बताया कि उन्होंने शादी में केवर करीब रिश्तेदारों और दोस्तों को बुलाने का ही फैसला लिया है। बता दें कि पहले चित्राशी शादी देहरादून में करना चाहती थी लकिन बाद में उन्होंने छत्तीसगढ़ में शादी करने का फैसला लिया।

‘हनीमून पर घूमने कहां जाएंगी’ प्रश्न पूछे जाने पर एक्ट्रेस बताती हैं कि उन्हें और ध्रुवादित्य को इस बारे में सोचना का समय नहीं मिला है। कपल लंबे समय से शादी के कार्यों में जुटा हुआ है।

Home / Bilaspur / चक दे फेम Chitrashi Rawat की छत्तीसगढ़ में होगी शादी, बिलासपुर का रहने वाला है Boyfriend ध्रुवादित्य

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो