महिला एल्डरमैन से सफाई कर्मी की तू-तू-मैं-मैं, मामला पहुंचा थाने

- महिला एल्डरमैन ने मामले में विधायक व महापौर को मामले में कार्रवाई करने भी बात की है।

By: Bhupesh Tripathi

Published: 21 Nov 2020, 08:06 PM IST

बिलासपुर. नगर निगम की महिला एल्डरमैन दोपहर सब्जी खरीदारी करने बृहस्पति बाजार पहुंचीं। झाड़ू मारने की बात को लेकर सफाईकर्मी व महिला एल्डरमैन के बीच बहस शुरू हो गई। मामले में महिला एल्डरमैन ने सिविल लाइन थाने पहुंच मामले की शिकायत की है। महिला एल्डरमैन ने मामले में विधायक व महापौर को मामले में कार्रवाई करने भी बात की है।

बृहस्पति बाजार में शाम को बिल्ली लायन सफाई ठेका कम्पनी के सफाई कर्मचारी सुपरवाइजर मोनू नंदवंशी व हेल्पर संदीप डहरिया झाडू लगा रहे थे। शाम लगभग २ बजे महिला एल्डरमैन अजरा खान सब्जी खरीदने पहुंचीं। बाजार में उड़ रही धूल को देख एडल्डरमैन अजरा खान ने सफाई कर्मचारियों से कहा की धूल उड़ रही है। थोड़ा पानी डाल कर झाड़ू लगाओ काफी परेशानी हो रही है। इस बात को लेकर एल्डरमैन अजरा खान व सफाई कर्मचारियों के बीच तू तू मैं मैं शुरू हो गई। एल्डरमैन अजरा खान से साथ रहे युवक ने बहस की वीडियो बनाना शुरू कर दिया। युवक को वीडियो बनाता देख सफाई कर्मचारी और भड़क गया व वीडियो बनाने से मना किया और मोबाइल पर झपट्टा मारने का प्रयास किया।

सफाईकर्मी सुपरवाइजर ने की वीडियो बनाने वाले युवक से बदसलूकी
बृहस्पति बाजार में उड़ रही धूल पर पानी डाल कर झाड़ू लगाने को लेकर हुए विवाद में महिला एल्डरमैन जब सफाईकर्मी से बात कर रही थी इस दौरान उनका बेटा वीडियो बना रहा था। सुपरवाइजर मोनू नंदवंशी ने धमकाते हुए बेटे से मोबाइल छीनने का प्रयास किया।

विधायक व महापौर से सफाई कर्मचारियों की शिकायत
एल्डरमैन अजरा खान ने अपने साथ हुए विवाद की जानकारी महापौर राम शरण यादव व विधायक शैलेष पांडेय से की है। मामले की गंभीरता को देखते हुए महापौर राम शरण यादव ने निगम कमिश्नर से जांच करने को कहा है। वहीं विधायक शैलेष पांडेय ने गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू से मामले की शिकायत की है।

जांच के बाद होगी कार्रवाई
बिल्ली लायन कम्पनी के प्रोजेक्ट मैनेजर शैलेन्द्र सिंह का मामले में कहना है कि सफाई कर्मचारियों के द्वारा एल्डरमैन से बदसलूकी की शिकायत मिली है। मामले में साक्ष्य के आधार पर जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

एल्डरमैन अजरा खान ने थाने पहुंच कर दो शिकायत दी है। पुलिस मामले में जांच के बाद कार्रवाई करेगी।
- उमेश कश्यप, एडिशनल एसपी

Show More
Bhupesh Tripathi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned