scriptबिजली कांट्रेक्टर ने खेला खूनी खेल, आफिस में घुसकर लाइनमैन को उतार दिया मौत के घाट | contractor killed lineman with iron rod | Patrika News
बिलासपुर

बिजली कांट्रेक्टर ने खेला खूनी खेल, आफिस में घुसकर लाइनमैन को उतार दिया मौत के घाट

Chhattisgarh crime alert अचानक जा घुसा लाइनमैन के कमरे में और कर दिया ताबड़तोड़ हमला

बिलासपुरAug 24, 2019 / 06:46 pm

Saurabh Tiwari

ठेकेदार ने लाइनमैन पर कर दिया जानलेवा हमला, रॉड से तब तक मारता रहा जब तक मर नहीं गया

ठेकेदार ने लाइनमैन पर कर दिया जानलेवा हमला, रॉड से तब तक मारता रहा जब तक मर नहीं गया

बिलासपुर। (chhattisgarh crime news) 2 दिन पहले शहर में एक युवक ने अपनी गर्लफ्रैंड का हत्या कर दिया था। जिसके बाद शनिवार को शहर में फिर एक बडी वारदात ने युवक की जान ले ली है, आपको बता दें कि रॉड से ताबड़तोड़ वार कर युवक को मौत के घाट उतारा गया है वहीं आरोपी युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। घटना सिविल लाइन थानां क्षेत्र का है।
मिली जानकारी के अनुसार मृतक सिविल लाईन थाना क्षेत्र के नेहरू नगर इलाके में रहने वाला युवक राजाराम महरा, जो कि बिजली आफिस में लाईनमैन का काम करता था। बीती रात काम करने के बाद राजाराम आफिस में ही था, इसी दौरान सोनू माझी, जो खुद भी बिजली आफिस में ठेके में कार्यरत है वहां पहुँचा, और राजाराम महरा पर रॉड से ताबड़तोड़ वार कर दिया।
अचानक हुए हमले में राजा गम्भीर रूप से घायल हो गया। वहाँ मौजूद अन्य साथियों को जब खबर मिली, उन्होंने राजाराम को सिम्स अस्पताल में भर्ती कराया, लेकिन डाक्टरों ने राजाराम को मृत घोषित कर दिया।
इधर शहर में हत्या की वारदात से हरकत में आयी पुलिस ने आरोपी सोनू माझी को गिरफ्तार कर लिया है। घटना के कारणों का पता लगाया जा रहा है। पैसे के लेनदेन के कारण वारदात की आशंका जताई जा रही है।
इस जगह पर दिया वारदात को अंजाम….

ठेकेदार ने लाइनमैन पर कर दिया जानलेवा हमला, रॉड से तब तक मारता रहा जब तक मर नहीं गया

Home / Bilaspur / बिजली कांट्रेक्टर ने खेला खूनी खेल, आफिस में घुसकर लाइनमैन को उतार दिया मौत के घाट

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो