scriptझाड़ियों में मिली युवक की लाश, चेहरा खा गए थे कीड़े, पुलिस ने जताई हत्या की आशंका | Dead body of a young man found in bushes, insects had eaten his face | Patrika News
बिलासपुर

झाड़ियों में मिली युवक की लाश, चेहरा खा गए थे कीड़े, पुलिस ने जताई हत्या की आशंका

महमंद मुख्यमार्ग से लगी झाड़ियों के बीच स्कूल जा रहे बच्चों को सड़न की बद्बू आने पर उधर गए तो देखा एक व्यक्ति की औधे मुंह लाश पड़ी हुई है।

बिलासपुरOct 22, 2021 / 12:40 am

Ashish Gupta

CRIME

प्लेसमेंट कंपनी के जरिए कमाने खाने गए तमिलनाडु गए युवक की दर्दनाक हालातों में मौत

बिलासपुर. महमंद मुख्यमार्ग से लगी झाड़ियों के बीच स्कूल जा रहे बच्चों को सड़न की बद्बू आने पर उधर गए तो देखा एक व्यक्ति की औधे मुंह लाश पड़ी हुई है। बच्चों ने ग्रामीणों को बताया तो देखते-देखते लोगों की भीड़ मौके पर इकट्ठा हो गई। किसी ने पुलिस को घटना की सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सुरक्षित रख पुलिस जांच को आगे बढ़ा रही है।
पुलिस के अनुसार तोरवा महमंद बायपास के रास्ते सड़क किनारे झाडिय़ों की झुरमुट में मिली लगभग 35 से 40 वर्षीय व्यक्ति की 5 दिन लाश पुरानी होने व पूरा चेहरे पर कीड़ा लगने की वजह से खराब हो चुका है। स्कूली बच्चों व ग्रामीणों की जानकारी के बाद सरपंच की शिकायत पर तोरवा पुलिस ने मामले में पचनामा के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल के चीरघर में रखा है। मृतक की पहचान हो सके इसके लिए शव सुरक्षित रखा गया है। पहचान न होने की स्थिति में पुलिस गुम इंसान व आस-पास के थानों व जिलों में भी मृतक के शव की फोटो को सोशल मीडिया के माध्यम से जारी किया है।
पहनावा देख स्थानीय या फिर खलासी मान रही पुलिस
महमंद बाइपास में झाड़ियों के बीच मिली लाश में व्यक्ति ने कैपरी या लोवर जैसा हॉफ पेंट पहना हुआ है। पुलिस को पहनावा देखने से मृतक आस-पास का या फिर ट्रक का खलासी जैसा लग रहा है जो दिशा मैदान जाने के लिए निकला हौ और हृदय गति रुकने से मौत हो गई हो।

Home / Bilaspur / झाड़ियों में मिली युवक की लाश, चेहरा खा गए थे कीड़े, पुलिस ने जताई हत्या की आशंका

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो