scriptबुजुर्गों के लिए काल बनी ठण्ड, तीन की मौत | Death of three elderly by cold in bilaspur | Patrika News
बिलासपुर

बुजुर्गों के लिए काल बनी ठण्ड, तीन की मौत

Death of three elderly: पेण्ड्रा व सिरगिट्टी क्षेत्र में ठंड के कारण 3 वृद्ध व्यक्तियों की मौत हो गई। पुलिस मर्ग कायम कर जांच कर रही है।

बिलासपुरJan 16, 2020 / 11:17 am

Murari Soni

बुजुर्गों के लिए काल बनी ठण्ड, तीन की मौत

बुजुर्गों के लिए काल बनी ठण्ड, तीन की मौत

बिलासपुर. पेण्ड्रा व सिरगिट्टी क्षेत्र में ठंड के कारण 3 वृद्ध व्यक्तियों की मौत हो गई। पुलिस मर्ग कायम कर जांच कर रही है। पेण्ड्रा पुलिस के अनुसार ग्राम पतरकोनी स्थित कृषि विभाग के कार्यालय के पीछे 5 महीने से 60 वर्षीय एक वृद्ध रहता था। वह भीख मांगकर जीवन यापन कर रहा था। 13 जनवरी को सुबह उसकी लाश कृषि विभाग के कार्यालय के पीछे मिली।
ठंड के कारण उसकी लाश अकड़ गई थी। मृतक की पहचान नहीं हुई है। वहीं सेमरा में 13 जनवरी को सुबह -सुबह 60 वर्षीय एक वृद्ध व्यक्ति की लाश मिली। मृतक की पहचान नहीं हुई है। लोगों ने बताया कि मृतक क्षेत्र में भीख मांगता था। दोनों मामलों में पुलिस ने मर्ग कायम किया। पेण्ड्रा की सामाजिक संस्था ने मृतकों का कफन दफन किया।
वहीं तीसरी घटना सिरगिट्टी थानांतर्गत औद्यौगिक परिक्षेत्र की है यहां भी अज्ञात 60 वर्षीय व्यक्ति की लाश मिली। मृतक के संबंध में फैक्ट्रियों में काम करने वालों ने बताया कि वह भीख मांगता था। मृतक की मौत ठंड के कारण हुई होगी। मामले में पुलिस ने मर्ग कायम कर लिया है।

Home / Bilaspur / बुजुर्गों के लिए काल बनी ठण्ड, तीन की मौत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो