scriptदिल्ली के कांग्रेसी नेता ने PM मोदी और उनकी मां को दी गाली,लगा रहे थे कन्हैया कुमार जिंदाबाद के नारे, देखें VIDEO | Delhi Congress leader abused PM Modi and his mother,watch video | Patrika News
बिलासपुर

दिल्ली के कांग्रेसी नेता ने PM मोदी और उनकी मां को दी गाली,लगा रहे थे कन्हैया कुमार जिंदाबाद के नारे, देखें VIDEO

Big Breaking News: इस बार कांग्रेस ने अभद्र बयानबाजी की साड़ी मर्यादा लांघ दी है। बिलासपुर के जनसभा संबोधन के बाद जब कन्हैया कुमार मीडिया से चर्चा कर रहे थे, उसी वक्त दिल्ली से आए दूसरे कांग्रेसी नेता ने पीएम मोदी को मां की गाली दी।

बिलासपुरApr 15, 2024 / 08:19 am

Kanakdurga jha

delhi_congressi_abused_pm_modi.jpg
Congress leader abused PM Modi: छतीसगढ़ में 19 अप्रैल को पहले चरण में मतदान है। ऐसे में प्रदेश में चुनावी पारा हाइ हो गया है। एक तरफ जहां सभी पार्टियां जनसभा संबोधित क्र अपने अपने-अपने पार्टी के पक्ष में माहौल बनाने जुटी है। वहीं दूसरी ओर नेता एक-दूसरे की पार्टी के नेताओं को अभद्र बयानबाजी और गंभीर आरोप लगा रहे है। पहले भूपेश बघेल ने बीजेपी के खिलाफ टिप्पणी की।
Breaking News: इसके बाद नेता प्रतिपक्ष चरणदास महंत ने पीएम मोदी के खिलाफ ‘मोदी का सिर फोड़ने वाला आदमी चाहिए’ कहकर आपत्तिजनक बयान दिया। वहीं बस्तर के कांग्रेस प्रत्याशी कवासी लखमा ने आपत्तिजनक बयान देकर कहा ‘मोदी मर जाए’ बता दें की, प्रधानमंत्री मोदी के खिलाफ जहरीला बयान देने पर कांग्रेसी प्रत्याशी कवासी लखमा पर बीजापुर में दो थानों में FIR दर्ज है।
यह भी पढ़ें

Rahul Gandhi In Bastar: जनसभा में फिसली राहुल गांधी की जुबान, दंतेश्वरी माता को बोले दंतेश्वर माया की जय



https://www.dailymotion.com/embed/video/x8ws348
Big Breaking: इस बार कांग्रेस ने अभद्र बयानबाजी की साड़ी मर्यादा लांघ दी है। एक तरफ जहां राहुल गांधी ने बस्तर में जनसभा को संबोधित किया। वहीं दूसरी ओर बिलासपुर में कन्हैया कुमार ने बिलासपुर में जनसभा को संबोधित किया। संबोधन के बाद जब कन्हैया कुमार मीडिया से चर्चा कर रहे थे, उसी वक्त दिल्ली से आए दूसरे कांग्रेसी नेता ने पीएम मोदी को मां की गाली दी। ऐसा अभद्र और आपत्तिजनक गाली देकर कांग्रेसी नेता ने सिर्फ पीएम मोदी का ही नहीं बल्कि उनकी स्वर्गवासी मां का भी अपमान किया।

Home / Bilaspur / दिल्ली के कांग्रेसी नेता ने PM मोदी और उनकी मां को दी गाली,लगा रहे थे कन्हैया कुमार जिंदाबाद के नारे, देखें VIDEO

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो