scriptशराब के भाव पर बोले धरम, ये भूपेश टैक्स है | Dharamlal Kaushik targets on Chhattisgarh CM Bhupesh Baghel | Patrika News
बिलासपुर

शराब के भाव पर बोले धरम, ये भूपेश टैक्स है

Chhattisgarh CM Bhupesh Baghel: धरमलाल ने कहा कि सरकार को जो समय दिया गया था वह समाप्त हो गया है (Dharamlal kaushik)

बिलासपुरOct 22, 2019 / 11:40 am

Saurabh Tiwari

शराब के भाव पर बोले धरम, ये भूपेश टैक्स है

शराब के भाव पर बोले धरम, ये भूपेश टैक्स है

बिलासपुर. नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक ने प्रदेश सरकार के शराब नीति को लेकर मोर्चा खोल दिया है। शराब बंदी के सवाल पर धरमलाल ने कहा कि सरकार को जो समय दिया गया था वह समाप्त हो गया है। अब विपक्ष हर मोर्चे पर सरकार का विरोध करेगा। वहीं शराब के मनमाने रेट पर उनका कहना था कि प्रदेश में भूपेश टैक्स लागू किया गया है। रविवार को भाजपा कार्यालय में पत्रकारों से चर्चा करते हुए धरमलाल ने कहा कि छग में मध्यप्रदेश से अवैध रूप से शराब की सप्लाई हो रही है। (cg aabkari vibhag) एक परमिट से शराब आता है इसके बावजूद टैक्स में वृद्धि की जा रही है। शराब दुकान में सैल्समेन के साथ एक अलग से कर्मचारियों को बैठाया जाता है इससे कई सवाल खड़े हो रहे हैं। उन्होंने कहा कि शराब का रेट बढ़ाना मुझे ऐसा लगता है यह भूपेश टैक्स है। (Dharamlal kaushik)
विपक्ष को क्या जंग लग गया है?
जब धरमलाल कौशिक से यह पूछा गया कि क्या विपक्ष को जंग लग गया है कि बड़े मुददों पर कुछ नहीं बोल रहे हैं इस पर कौशिक ने कहा कि उनको काम करने का समय दिया गया वो खत्म हो गया है। अब विपक्ष सरकार का हर मोर्चे पर विरोध करेगा। कांग्रेसी प्रशासन के साथ मिलकर अवैध उत्खनन कर रहे हैं। गोठानों में गाय मर रही हैं। कांगे्रसी पुलिस प्रशासन के साथ मिलकर कुछ भी कर रहे हैं। इससे शहर का माहौल खराब हो रहा है। हम इसे लेकर जनता के सामने जाएंगे। कौशिक ने कहा सरकार को दिया गया समय समाप्त हो चुकी है, नौ महीने से ज्यादा हो गए हैं ये सरकार कुछ नहीं कर पा रही है। न तो टैक्स कम कर पा रही है और शराब बंदी तो दूर शराब की कीमत बढ़ा रही है। (Chhattisgarh CM Bhupesh Baghel)

Home / Bilaspur / शराब के भाव पर बोले धरम, ये भूपेश टैक्स है

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो