scriptमहिला के बैग से हीरे की अंगूठी और आईफोन चोरी | Diamond ring and iPhone theft from a woman's bag | Patrika News
बिलासपुर

महिला के बैग से हीरे की अंगूठी और आईफोन चोरी

हावड़ा अहमदाबाद में चोरी: एसी-2 में सफर कर रही महिला का सामान पार

बिलासपुरSep 23, 2018 / 06:16 pm

Amil Shrivas

diamond-ring-and-iphone-theft-from-a-woman-s-bag

महिला के बैग से हीरे की अंगूठी और आईफोन चोरी

बिलासपुर. हावड़ा से बिलासपुर आ रही एक महिला यात्री का बैग चोरी हो गया। इस बैग में हीरे की अंगूठी, आईफोन व अन्य सामान थे, जिसकी कीमत साढ़े 3 लाख रुपए बताई जा रही है। घटना शुक्रवार की रात हावड़ा-अहमदाबाद एक्सप्रेस के एसी-टू में हुई। महिला की शिकायत पर जीआरपी ने जीरो में अपराध दर्ज कर डायरी राउरकेला जीआरपी को भेज दी है। जीआरपी से मिली जानकारी के अनुसार, प्रार्थी महिला सीमा सिंघानिया पति संतोष सिंघानिया (49) बिलासपुर रेलवे कॉलोनी की रहने वाली है। वह अपने परिवार के साथ हावड़ा-अहमदाबाद एक्सप्रेस (12834) में हावड़ा से बिलासपुर आ रही थी। खडग़पुर के पास रात 2 बजे उनकी आंख लग गई । सुबह नींद खुली तो ट्रेन राउरकेला रेलवे स्टेशन पर ट्रेन खड़ी थी। महिला ने अपना बैग देखा तो गायब था। वह खोजबीन करने लगी। इस बीच एक महिला ने बताया कि कुछ दूरी पर बर्थ नं. 35 में एक बैग पड़ा हुआ है। सीमा और उसके परिवार वालों ने देखा तो वहां कंबल के नीचे उसका बैग पड़ा था। लेकिन उसमें से उसकी हीरे की दो अंगूठी, एक आईफोन और 20 हजार रुपए नगदी गायब थे।
……………………………………………….
वनों की अवैध कटाई पर जवाब के लिए मांगा समय
बिलासपुर पत्रिका. अंबिकापुर के तमोर पिंगला अभ्यारण्य में वनों की अवैध कटाई कर तस्करी का आरोप लगाते हुए याचिकाकर्ता चंद्रिका प्रसाद कुश्वाहा ने हाईकोर्ट में जनहित याचिका लगाई है। इस मामले में शासन द्वारा जवाब पेश किए जाने पर प्रतिउत्तर के लिए याचिकाकर्ता द्वारा समय दिए जाने की मांग की गई है। याचिकाकर्ता ने तमोर पिंगला अभ्यारण्य में वन विभाग द्वारा वनों की अवैध कटाई कर तस्करी किए जाने का आरोप लगाते हुए मामले की जांच करने की मांग की है। याचिका में बताया गया है कि इस कार्य में वन विभाग के अधिकारी शामिल हैं। मामले की प्र्रारंभिक सुनवाई के बाद कोर्ट ने शासन को नोटिस जारी कर जवाब तलब किया था। राज्य शासन द्वारा जवाब पेश किए जाने के बाद याचिकाकर्ता ने रिज्वाइंडजर के लिए समय दिए जाने की मांग की है।
……………………………………………………
जीएम और डीआरएम ने देखा नैला स्टेशन का हाल
बिलासपुर . एसईसीआर के महाप्रबंधक सुनील सिंह सोइन, डीआरएम आर राजगोपाल, रेलवे सुरक्षा बल आईजी आरएस चौहान व अन्य अधिकारी, दोपहर 12.15 बजे सेलून में सवार होकर नैला रेलवे स्टेशन पहुंचे। जीएम व डीआरएम ने स्टेशन में व्यवस्था का जायजा लिया। इस दौरान ऑटो संघ के सदस्यों ने चालकों के बैठने के लिए परिसर में शेड लगाने की मांग की। महाप्रबंधक ने उन्हें संबंधित अधिकारियों से चर्चा का आश्वासन दिया है।

Home / Bilaspur / महिला के बैग से हीरे की अंगूठी और आईफोन चोरी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो